YRKKH 15 June Spoiler: अरमान करेगा अभिरा से प्यार का इजहार, क्या मुकम्मल हो पाएगा इश्क?

YRKKH 15 June Spoiler: आज की कहानी में दिखाया जाएगा कि अरमान, अभिरा से अपने प्यार का इजहार करने के लिए मंसूरी के लिए निकल पड़ेगा. वहीं, अभिरा को अरमान से बात करने के लिए बुरी तरह तड़पती नजर आएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2024, 06:16 PM IST
    • अभिरा से दिल की बात कह देगा अरमान
    • कैसे मुकम्मल होगा अभिरा-अरमा का इश्क
YRKKH 15 June Spoiler: अरमान करेगा अभिरा से प्यार का इजहार, क्या मुकम्मल हो पाएगा इश्क?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 June Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अरमान के रूही से शादी के लिए इनकार करने के बाद खूब धमाल मचा हुआ है. वहीं, माधव अपने साथ अभिरा को लेकर एक पुराने घर में रहने चला जाएगा. अब शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा, माधव से जिद करेगी कि उसे अरमान से बात करके जानना है कि उसकी रूही से शादी क्यों नहीं.

अभिरा होगी अरमान से बात करने के लिए बेचैन

15 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा के फोन की बैटरी खत्म होने लगेगी. उधर अरमान अपनी कार से शादी की डेकोरेशन उतार कर फेंकेगा और कार लेकर निकल पड़ेगा. अरमान के पास तभी उसके दोस्त का मैसेज आएगा, जिससे उसे पता चलेगा कि उसे जो मैसेज अभिरा को करना था वो उसने गलती से अपने दोस्त को भेज दिया. अरमान, अभिरा को कॉल करेगा, लेकिन उसका फोन स्विचऑफ होगा. वहां, अभिरा, माधव से जल्दी बाजार से चार्जर लाने की जिद करेगी, लेकिन माधव उसे आराम करने की सलाह देगा.

पौद्दार हाउस में होगा तनाव

वहां, पौद्दार हाउस में पूरा परिवार अरमान की शादी टूटने और माधव की सेहत के कारण परेशान होंगे. ऐसे में परिवार 2 गुटों में बंटा नजर आ रहा है. जहां एक ओर कुछ सदस्य अरमान के फैसले को सही ठहराएंगे, तो वहीं कुछ लोग इसे गलत कहेंगे. फैमिली में काफी तनाव बना हुआ है. हर कोई फोन पर रिश्तेदार और दोस्तों को जवाब दे रहे होंगे कि अरमान ने किस कारण शादी नहीं की.

अभिरा से दिल की बात कहेगा अरमान

उधर, अरमान की जब अभिरा से बात नहीं हो पाएगी तो वो अपने पूरे परिवार के खिलाफ जाकर अभिरा को लेने मंसूरी के लिए निकल पड़ेगा. इतनी देर में अभिरा का फोन चार्ज हो जाएगा, वो अरमान से फोन पर बात करेगी और उसे बताएगी कि वो उदयपुर में ही है. दोनों बेहद खुश होंगे. अरमान अपने प्यार का इजहार करेगा और अभिरा से मिलने के लिए निकल पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- 'लोग बुलाते हैं पांडा और गेंडी', ट्रोलर्स पर फूटा भारती सिंह का गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़