शादी की खबरों के बीच सामने आया श्रद्धा कपूर का ब्राइडल लुक

शादी की खबरों के बीच श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का ब्राइडल फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2021, 10:03 AM IST
  • श्रद्धा कपूर ने कराया ब्राइडल फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
शादी की खबरों के बीच सामने आया श्रद्धा कपूर का ब्राइडल लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का मौसम है. आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी की शादी की खबर सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई प्रियांक शर्मा और मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे ने उनकी शादी से जुड़ी बड़ी बात कही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falguni Shane Peacock India (@falgunishanepeacockindia)

दरअसल एक इंटरव्यू में जब प्रियांक से बहन की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने यह तो नहीं बताया कि शादी कब होगी लेकिन यह जरूर कहा कि वह उनकी शादी को लेकर उत्साहित हैं. वहीं पद्मिनी ने जवाब दिया कि शादी, वाह. जब भी श्रद्धा की शादी होगी तो खबर मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें-कृति सेनन की हील्स की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप.

जहां एक और एक्ट्रेस की शादी की खबरें आ रही हैं वहीं श्रद्धा ने हाल ही में ब्राइडल फोटोशूट करवाया है. इस शूट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. लाल रंग के जोड़े के साथ श्रद्धा ने हैवी ज्लैलरी और न्यूड मेकअप किया है.

ये भी पढ़ें-किश्वर मर्चेंट के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म.

लंबे समय से कर रही हैं डेट
श्रद्धा कपूर लंबे समय से फॉटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है, प्रियांक शर्मा की शादी से लेकर श्रद्धा के बर्थडे तक में परिवार के साथ रोहन भी मालदीव में देखे जा चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़