इसलिए पिता कमल हासन और मां सारिका के तलाक से खुश थीं श्रुति हासन? सालों बाद खुला राज

कमल हासन और सारिका का तलाक पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक चौंकाने वाली खबर थी. हालांकि, वहीं इनकी बेटी श्रुति हासन दोनों के तलाक से काफी खुशी थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2021, 11:48 AM IST
  • कमल हासन और सारिका को अलग हुए कई साल बीत चुके हैं
  • श्रुति हासन ने बताया वह अपने माता-पिता के तलाक से खुश थीं
इसलिए पिता कमल हासन और मां सारिका के तलाक से खुश थीं श्रुति हासन? सालों बाद खुला राज

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं के दम पर बॉलीवुड में भी एक खास लोकप्रियता हासिल की है. श्रुति को इंडस्ट्री में उनकी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए जाना जाता है. वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खुलकर बात करती दिखती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इसी के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं.

श्रुति की बातों ने किया हैरान

हाल ही में श्रुति ने अपने पेरेंट्स कमल हासन (Kamal Haasan) और सारिका (Sarika) के तलाक को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि वह अपने पेरेंट्स के तलाक से बहुत खुश थीं और आज उन्हें उन दोनों के फैसले पर गर्व महसूस होता है. हालांकि, अपने ही माता-पिता के लिए इस तरह की बातें सुनकर श्रुति के फैंस थोड़े हैरान हैं. वैसे, श्रुति के ऐसा कहने के पीछे भी एक खास वजह है.

साथ रहकर खुश नहीं थे कमल हासन और सारिका

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा, "मैं खुश हूं कि मेरे माता-पिता ने अलग होने का फैसला किया. क्योंकि जब दो लोग साथ नहीं रह सकते तो उन्हें जबरदस्ती साथ रहने की जरूरत भी नहीं है." उन्होंने आगे बताया कि वह अपने पिता के काफी नजदीक हैं, लेकिन उनकी मां भी उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है. श्रुति का कहना है कि वे दोनों ही अलग-अलग तरीके से बहुत अच्छे इंसान हैं.

अलग रहकर ज्यादा खुश हैं पेरेंट्स

उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि वे दोनों अलग हो गए और मैं उनके लिए बहुत उत्साहित हूं. जब वह अलग हुए तब मैं काफी छोटी थी. यह बहुत मुश्किल नहीं था वे अलग रहकर ज्यादा खुशी थे."

1998 में हुई थी सारिका और कमल हासन की शादी

गौरतलब है कि कमल हासन और सारिका ने वर्ष 1988 में शादी की थी और 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया. श्रुति हासन के अलावा इनकी एक बेटी अक्षरा हासन (Akshara Haasan) भी है, जिसे सारिका के ज्यादा करीब माना जाता है. वह भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, उन्हें अपनी बड़ी बहन श्रुति हासन जैसी सफलता नहीं मिल पाई.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की 'राधे' की पायरेसी पर हाईकोर्ट ने दिखाई सख्ती, व्हाट्सऐप को दिए कड़े निर्देश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़