श्वेता तिवारी ने फोटोशूट के लिए पहना स्किन टाइट गाउन, 42 उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Shweta Tiwari Hot Photos: श्वेता तिवारी वक्त के साथ और हॉट होती जा रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का नया और पहले से भी ज्यादा हॉट अंदाज देखने को मिल जाता है. अब फिर उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 1, 2023, 11:11 PM IST
  • श्वेता तिवारी दिखी बेहद हॉट
  • श्वेता ने पहना टाइट गाउन
श्वेता तिवारी ने फोटोशूट के लिए पहना स्किन टाइट गाउन, 42 उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हमेशा ही अपनी अदाकारी से साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूब खुद को ढाल सकती हैं. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से लोगों को हैरान कर रही हैं. श्वेता को देखकर कहा जा सकता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है, वो और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं Shweta Tiwari

श्वेता अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके कई सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अब एक बार फिर से श्वेता ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान उन्हें ब्लू और सिल्वर सीक्वेंस वाला गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

श्वेता की अदाओं पर दिल हार बैठे लोग

श्वेता ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों ओपन रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस व्हाइट स्टोन्स वाले हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इसके हाथ उन्होंने एक हाथ सिल्वर ब्रेसलेट पहना है. श्वेता के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी

दूसरी ओर श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में बन रही वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा जाने वाला है. इस सीरीज से श्वेता ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- OMG! उर्फी जावेद ने मांगी माफी, ट्वीट देख क्यों उड़ रहे हैं लोगों के होश?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़