हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, 42 की उम्र में कैमरे के सामने खिसकाई ड्रेस

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. इस बार तो उनकी अदाओं ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में श्वेता से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 02:57 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने कराया बोल्ड फोटोशूट
  • 42 की उम्र में भी हॉट हैं श्वेता तिवारी
हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, 42 की उम्र में कैमरे के सामने खिसकाई ड्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की अदाकारी का तो कोई जवाब नहीं है, इसके अलावा अपनी सिजलिंग अदाओं से भी आज कल वह सब पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं. श्वेता ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते ही साबित कर दिया था कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. हालांकि, इन दिनों वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

Shweta Tiwari के लेटेस्ट लुक ने खींचा ध्यान

श्वेता के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर ज्यादातर उनके सिजलिंग फोटोशूट्स ही देखने को मिलते हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Shweta Tiwari

अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट सिल्क की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन छोड़ा है. श्वेता इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

42 की उम्र में भी होश उड़ा रही हैं श्वेता तिवारी

श्वेता ने अपने इस सिजलिंग लुक को कैमरे के सामने बहुत खूबसूरती से पेश किया है. एक्ट्रेस ने इंटेंस लुक के साथ कई पोज दिए हैं.

इस लुक में वह इतनी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं कि उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हैं और 2 बच्चों की मां हैं. आज भी उन्होंने खुद को मेनटेन रखा हुआ है. अब उनका ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं श्वेता तिवारी

गौरतलब है कि श्वेता इन दिनों टीवी शो 'मैं हू अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्होंने 3 बेटियों की सिंगल मां का किरदार निभाया है. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज 'इंडियन पोलिस फोर्स' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 'अंगूरी भाभी' का फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज, अब रेड शॉर्ट ड्रेस में जमीन पर बैठ दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़