पहली पत्नी के निधन के बाद 9 साल छोटी राधा से कॉमेडी किंग राजपाल यादव ने रचाई शादी

दो दशक से ज्यादा दर्शकों को अपनी कॉमेडी से लोट-पोट कर देने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आज हर कोई जानता है लेकिन क्या आप उनकी लव स्टोरी जानते हैं.

1 /5

दो दशक से ज्यादा दर्शकों को अपनी कॉमेडी से लोट-पोट कर देने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आज हर कोई जानता है लेकिन क्या आप उनकी लव स्टोरी जानते हैं. राजपाल यादव के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने दो शादियां की है.

2 /5

राजपाल यादव ने टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और आज वह हर दूसरी फिल्म में कॉमेडी करते दिख जाते हैं. राजपाल की पहली पत्नी का नाम करुणा था और दोनों की एक बेटी भी थी. लेकिन किसी वजह से उनकी पहली पत्नी करुणा ने बहुत जल्द ही दुनिया को अलविदा कह दिया.

3 /5

पहली पत्नी के मरने के बाद राजपाल अकेले हो गए और उसके बाद वह किसी फिल्म की शूटिंग में कनाडा गए जहां उनकी मुलाकात खुद से 9 साल से छोटी राधा से शादी की. राधा और राजपाल को कुछ मुलाकातों में ही प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. 

4 /5

10 मई 2003 को राधा और राजपाल यादव ने बहुत ही सिंपल तरीके से शादी रचाई. राजपाल की शादी में उनके कुछ खास करीबी दोस्त नजर आए. राधा और राजपाल की भी 2 बेटियां है. राधा खूबसूरती में किसी भी फिल्म अभिनेत्री से कम नहीं है और वह अकसर राजपाल यादव के साथ नजर आती हैं.

5 /5

राजपाल यादव हेरा फेरी 2, भुल भूलैया, कुश्ती, मिर्च, मैं, मेरी पत्नी और वो, हम लल्लन बोल रहे हैं, कुली नंबर 1 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिलहाल राजपाल एक खुशीभरा जीवन बिता रहे हैं.