फरमानी नाज की बढ़ी मुश्किलें, सिंगर के पिता और भाई का खुला राज, इस वजह से की चचेरे भाई की हत्या

Singer Farmani Naaz: सिंगर फरमानी नाज (Singer Farmani Naaz) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सिंगर के पिता और भाई को चचेरे भाई की हत्या के आरोप में गिफ्तार कर लिया गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 11, 2023, 12:51 PM IST
  • परेशानी में घिरी फरमानी नाज
  • पिता और भाई का जुर्म आया सामने
फरमानी नाज की बढ़ी मुश्किलें,  सिंगर के पिता और भाई का खुला राज, इस वजह से की चचेरे भाई की हत्या

नई दिल्ली: Singer Farmani Naaz: हर हर शंभू से लोगों का दिल जीतने वाली फरमानी नाज को अपने परिवार के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. सिंगर के पिता और भाई समेत चार लोगों को फरमानी के चचेरे भाई के  हत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. 

भाभी पर भाई को था शक

पुलिस की जानकारी के मुताबिक फरमानी के पिता और भाई को सिंगर की भाभी पर शक था. उन्हें पता चला था कि भाभी के चचेरे भाई से अवैध संबंध हैं. जिसके बाद पिता और भाई ने साजिश रची और कजिन ब्रदर की बेरहमी से हत्या कर दी. मामले में 4 लोगों को गिफ्तार किया गया है.

पुलिस ने दी जानकारी

रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मुहम्मदपुर में 5 अगस्त को 17 साल के खुर्शीद की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. मुजफ्फरनगर के एसपी अतुल श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि जब इस मामले की जांच की गई , तब फरमानी के पिता आरिफ, भाई फरमान और दो रिश्तेदारों जाकिर और फरियाद सहित पांच लोगों का भांडाफोड़ हुआ.

भाई फरमान ने उगला सच

पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एक आरोपी शाकिर फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. जब इस मामले में फरमान से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी पत्नी के साथ खुर्शीद के नाजायज संबंध थे. उसी वजह से उसने उसे मारा है. बता दें कि पुलिस को वह चाकू भी मिल गया है, जिससे हत्या की गई थी.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: फैंस से मिलने आधी रात को नंगे पैर दरवाजे पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर किया अभिवादन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़