Singer KK Death: क्या अब CBI करेगी केके की मौत की जांच? कोर्ट ने दी याचिका को मंजूरी

Singer KK Death: सिंगर केके का निधन पूरे देश को स्तब्ध करने वाली खबर थी. कई लोगों को ऐसा लगा कि यह नेचुरल डेथ नहीं है. इस मामले की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराने की मांग को अब कोलकत्ता उच्च न्यायालय की ओर मंजूरी दे दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 07:46 PM IST
  • सिंगर केके को खोने के गम से फैंस उभर नहीं पा रहे हैं.
  • कोर्ट ने मामले की CBI जांच की याचिका को मंजूरी दे दी है
Singer KK Death: क्या अब CBI करेगी केके की मौत की जांच? कोर्ट ने दी याचिका को मंजूरी

नई दिल्ली: सिंगर केके (Singer KK) के निधन की अचानक आई खबर ने जैसे पूरे देश को स्तब्ध कर दिया है. अब भी फैंस और उनके परिवार के सदस्य इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहे. कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे केके का निधन कई लोगों को अप्राकृतिक लग रहा है. ऐसे में कई लोगों ने इस पर जांच की मांग भी की है.

कोलकाता में हुआ हादसा

बता दें कि कोलकाता में लाइव परफोर्मेंस के दौरान अचानक केके की तबीयत बिगड़ने लगी थी, जिसके बाद उन्हें होटल के कमरे में आराम करने के लिए ले जाया गया. हालांकि, बाद में जब उनकी हेल्थ में कोई सुधार होता नहीं दिखा तो, तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अब ये केस कोर्ट में पहुंच चुका है. उनके परिवार और दोस्तों को शक है कि केके के साथ कुछ अनुचित न हुआ हो.

कोर्ट ने दी मंजूरी

अब केके की जांच को लेकर एक PIL फाइल की गई है. इस केस में CBI जांच की मांग की जा रही हैं.

अब कोलकाता के एक वकील रविशंकर चटर्जी ने की सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक जनहित याचिका दायर की है, जिसे अब कलकत्ता हाई कोर्ट की ओर मंजूरी भी मिल चुकी है.

कार्डियक अरेस्ट से हुआ केके का निधन

गौरतलब है कि केके निधन के 72 घंटों बाद उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी, जिसमें उनके निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई थी. हालांकि, अब भी इस मामले में जांच चल रही है. परिवार का कहना है कि इवेंट में भारी भीड़ को आने की अनुमति दी गई थी, जिसकी वजह से सिंगर को घबराहट होने लगी और उनकी तबीयत बिगड़ गई.

लाइव इवेंट के लिए गए थे केके

उल्लेखनीय है कि केके 31 मई को लाइव कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता गए थे. मंच पर परफोर्मेंस के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी. परफोर्मेंस के बाद वह अपने होटल में आराम करने के लिए पहुंचे, लेकिन जब उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी तो तुरंत सिंगर को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म, नहीं कम हो रहा दर्शकों का क्रेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़