केके डेथ: अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज, चेहरे पर मिले चोट के निशान

गायक केके की मौत की जांच शुरू कर दी गई है और न्यू मार्केट थाने में अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. इवेंट के बाद वो जमीन पर गिर भी पड़े थे, जिससे उनके सिर और चेहरे पर चोट के निशान भी आ गये हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 11:17 AM IST
  • केके कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कॉन्सर्ट के लिये पहुंचे थे
  • परफॉर्मेंस के दौरान धीरे-धीरे-धीरे उनकी तबीयत खराब होने लगी
केके डेथ: अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज, चेहरे पर मिले चोट के निशान

कोलकाता: मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) के निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामला न्यू मार्केट थाने में दर्ज कराया गया है. वह पांच-सितारा होटल इसी थाना क्षेत्र में आता है जिसमें केके ठहरे थे. अस्पताल ले जाने से पहले इसी होटल में उन्होंने अस्वस्थ होने की शिकायत की थी. 

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने गायक केके की मौत की जांच शुरू कर दी है और न्यू मार्केट थाने में अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. हम होटल अधिकारियों से बात कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले क्या हुआ था.

कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कॉन्सर्ट
केके मंगलवार को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कॉन्सर्ट के लिये पहुंचे थे. परफॉर्मेंस के दौरान धीरे-धीरे-धीरे उनकी तबीयत खराब होने लगी.  इवेंट के बाद वो जमीन पर गिर भी पड़े थे, जिससे उनके सिर और चेहरे पर चोट के निशान भी आ गये हैं.  

फैंस ने उनकी जिंदगी के आखिरी वीडियोज शेयर करते हुए नजरुल मंच के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है. फैंस का कहना है कि तबीयत बिगड़ने के बावाजूद इवेंट में उन्हें गाना पड़ा. पुलिस के मुताबिक अभी सिंगर की मौत की जांच जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वजह साफ हो पायेगी. 

ये भी पढ़िए- सिद्दू मुसेवाला का हत्या से पहले का नया वीडियो आया सामने, कौन सा सिंगर मरवाना चाहता था उन्हें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़