बॉलीवुड में इस चीज के लिए किया जाता है मजबूर, करीना कपूर का बड़ा खुलासा!

kareena Kapoor: करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. करीना ने अपने काम से फिल्म इंडस्ट्री में में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को आर्टिस्ट के रूप में स्थापित करने के संघर्ष के बारे में खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 01:42 PM IST
    • नई फिल्म की शूटिंग कर रही हैं करीना कपूर
    • बॉलीवुड में किए संघर्षों का एक्ट्रेस ने किया खुलासा
बॉलीवुड में इस चीज के लिए किया जाता है मजबूर, करीना कपूर का बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली: Kareena Kapoor: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बनाई है. फिल्मों के बाद एक्ट्रेस ने इस साल 'जाने जान' से ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है.इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिले थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को लुक को लेकर कितना ध्यान रखना पड़ता है.

लुक्स पर क्या बोलीं करीना कपूर? 

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान बाताया कि 'इंडस्ट्री में आपको लगातार इस बात पर ध्यान देने के लिए मजबूर किया जाता है कि आप कैसे दिख रहे हैं? मैं अपनी पहली फिल्म के बाद से ही यह सब देख रही हूं. हालांकि, मैंने इन सब से हमेशा दूर रहने की कोशिश करती आई हूं. इन सब से दूर रहने के बाद भी एक अभिनेत्री के रूप में मुझे अपने लुक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मजबूर किया गया है.'

पहली फिल्म से ही मेहनत कर रही हैं एक्ट्रेस 

करीना कपूर आगे बताती हैं, फिल्म 'रिफ्यूजी' से ही मैंने खुद को एक एक्टर के तौर पर साबित करने की कोशिश की है, ये मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहा.' उन्होंने अपनी बात को एक मेल एक्टर का उदाहरण देते हुए भी समझाया. 'जाने जान' एक्ट्रेस ने कहा, जैसे कि किसी के 6 पैक देखकर हम लोग बोलते हैं कि वो बहुत हॉट लग रहा है, वो बहुत बड़ा स्टार है, मेरा मानना है प्लीज यार इन सबसे आगे बढ़ो, ऐसे लोगों को देखकर मैं बोलती हूं कि पहले टी शर्ट पहन लो, तुम्हें फिलहाल ऐसे नहीं देख सकती हूं. करीना कपूर को पहले भी ऐसे कई मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार रखते देखा गया है. 

करीना का वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की 'सिंघम-3' में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 'जाने जान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना ने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ काम किया था. इसके अलावा करीना 'द क्रू' फिल्म में भी नजर आएंगी. 'द क्रू' में करीना के साथ तब्बू, दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन स्क्रीन साझा करती दिखेंगी.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़