इंटरनेट सेंसेशन Killi Paul पर चाकू से हमला, लाठी से भी पीटा गया

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (Social Media Star Kili Paul) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. तंजानिया के रहने वाले किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला करके उनके बुरी तरह घायल कर दिया. इस बात की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2022, 11:12 AM IST
  • किली पॉल के डांस की तारीफ कर चुके हैं पीएम
  • Killi Paul पर पांच लोगों ने किया चाकू से हमला
इंटरनेट सेंसेशन Killi Paul पर चाकू से हमला, लाठी से भी पीटा गया

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल (Killi Paul) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. तंजानिया के रहने वाले किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला करके उनके बुरी तरह घायल कर दिया. इस बात की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है.

किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं किली पॉल 

अपने यूनिक डांस वीडियो से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके किली आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गई हैं. किली के टैलेंट से सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि पीएम मोदी भी काफी इंप्रेस हैं. इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री एक बार मन की बात में उनका जिक्र भी कर चुके हैं.

Killi Paul पर चाकू से हमला

घटना के बारे में बताते हुए किली ने लिखा कि, 'मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया और लाठी से पीटा भी. इस दौरान अपना बचाव करते हुए मुझे हाथ के अंगूठे में चाकू से चोट लग गई है. चोट की वजह से मुझे 5 टांके भी आए हैं. उन लोगों ने मुझे लाठी से भी पीटा. बाद में मैंने उनमें से दो लोगों पर हमला किया तो वो सब भाग गए.'

फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी 

एक और स्टोरी शेयर करते हुए किली लिखते हैं कि लोग मुझे नीचे गिराना चाहते हैं. पर भगवान मुझे हमेशा ऊपर उठाता है. मेरे लिये प्रार्थना करें.

फिलहाल किली किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं. उन्होंने हाल ही में अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह पहले की तरह ठीक नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के 'ही मैन' धर्मेंद्र हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़