डिलीवरी के 21 दिन बाद ही तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं सोफी टर्नर? प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने शेयर कर दी ऐसी फोटो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसने चारों तरफ हलचल मचा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 08:32 PM IST
  • सोफी ने बेबी बंप की फोटो की शेयर!
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
डिलीवरी के 21 दिन बाद ही तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं सोफी टर्नर? प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने शेयर कर दी ऐसी फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) एक बार फिर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. हाल ही में वह दूसरी बार मां बनी हैं. वहीं, अब सोफी ने फिर से अपने बेबी बंप के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं. सोफी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. जिसे देखकर लोग काफी कंफ्यूज हो गए हैं.

फोटो में क्या है खास

सोफी टर्नल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक क्रॉप टॉप और लेगिंग्स के साथ उन्होंने ग्रे-ऑरेंज जैकेट पहनी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

सोफी अपनी आंखें बंद करके  बेड पर मुस्कुराती हुई लेटी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'फुल ऑफ बेबी.'

तीसरी बार बनने वाली हैं मां!

वहीं उनकी ये सस्पेंस से भरी तस्वीर को देखकर कुछ यूजर्स को लग रहा है कि कही वह तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं. फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-, 'मैं तुम्हारे लिए खुश हूं सोफी', तो दूसरे ने लिखा, 'बेबीज को खाना बंद करो सोफी.' वहीं, एक अन्य ने कमेंट कर पूछा कि यह नई फोटो है या पुरानी. सोफी के इस फोटो को देखने के बाद कई लोग काफी कंफ्यूज हो गए हैं. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि यह उनकी पुरानी तस्वीर है या नई. 

जुलाई में दिया दूसरे बच्चे को जन्म

बता दें कि सोफी टर्नर और जॉ जोनस ने 29 जून 2019 को शादी की थी. दोनों की एक दो साल की बेटी विला है,  और दोनों 14 जुलाई को दूसरी बेटी के पेरेंट्स बने हैं. सोफी हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उन्हें 'द गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- KBC के मंच पर आने वाले कौन हैं ये कारगिल वीर? मनाते हैं साल में तीन बार जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़