फिल्म की शूटिंग छोड़ अस्पताल पहुंचे Ajith kumar, अस्पताल से सामने आई शालिनी की फोटो

Ajith Kumar wife hospitalised: साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की वाइफ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसके बाद से फैंस उनको लेकर काफी चिंता जता रहे हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2024, 01:35 PM IST
    • अस्पताल में भर्ती हुईं अजीत कुमार की वाइफ
    • एक्टर ने अस्पताल से शेयर की वाइफ के साथ फोटो
फिल्म की शूटिंग छोड़ अस्पताल पहुंचे Ajith kumar, अस्पताल से सामने आई शालिनी की फोटो

नई दिल्ली: Ajith Kumar wife hospitalised: साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर अजित कुमार की पत्नी शालिनी (Shalini) अस्पताल में भर्ती हैं. खबर की पुष्टि शालिनी के सोशल मीडिया अकाउंट से हुई है, जहां उन्होंने अजीत कुमार के साथ अस्पताल से फोटो शेयर की. फोटो में शालिनी अस्पताल के बेड पर बैठीं नजर आ रही हैं. फोटो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही फैंस एक्टर को चिंता जता रहे हैं. 

अस्पताल में भर्ती हैं शालिनी?

हालांकि एक्टर ने अभी पत्नी के एडमिट होने की वजह के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है. फोटो पोस्ट करते हुए शालिनी ने कैप्शन में लिखा, "लव यू फॉरएवर". मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शालिनी की हाल ही में चेन्नई में छोटी सी सर्जरी हुई है. इस सब के बीच अजित ने फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लिया और उनकी देखभाल के लिए चेन्नई लौटे हैं. पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी पत्नी की जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalini Ajith Kumar (@shaliniajithkumar2022)

एक्टर की पत्नी की हुई सर्जरी?

वहीं सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई हैं कि एक्टर ने पत्नी के एडमिट होने की खबर पर कहा, 'यह बहुत पर्सनल है, इसलिए  किसी को कुछ नहीं बताया गया है. लेकिन उनकी सर्जरी हुई और अब वह ठीक हैं'. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में एक्टर की वाइफ की सेहत को लेकर जानकारी साझा की जा सकती है. 

चेन्नई एयरपोर्ट पर हुए थे स्पॉट

हाल ही में अजीत का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्हें चेन्नई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘विदा मुयार्ची’ की शूटिंग अजरबैजान में कर रहे थे. फिलहाल वो शूटिंग छोड़ चेन्नई वापस आ गए हैं. पत्नी की खराब तबीयत को देखते हुए उन्होंने कुछ दिन उनके साथ रुकने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- कभी 'कृष' में ऋतिक रोशन के बचपन का निभाया रोल, आज डॉक्टर बन आंखों का इलाज कर रहे मिकी धामिजानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़