Samantha Ruth Prabhu: नागा चैतन्या से तलाक और गंभीर बीमारी पर भावुक हुईं सामंथा, फोटो पोस्ट कर लिखी ये बात

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु की गीनती साउथ की फेमस एक्ट्रेस में की जाती है.  एक्ट्रेस अपनी लाइफ में कई तरह की परेशानियों से होकर गुजर रही हैं, वो चाहे उनकी खराब सेहत हो या नागा चैतन्या से टूटी शादी. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर फैंस के साथ अपने लाइफ में चल रहीं मुश्किलों को बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 01:35 PM IST
    • सालों बाद सामंथा रुथ प्रभु का छलका दर्द
    • बीमारी को लेकर लिखी ये बात
Samantha Ruth Prabhu:  नागा चैतन्या से तलाक और गंभीर बीमारी पर भावुक हुईं सामंथा, फोटो पोस्ट कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन में आए तमाम तरह के उतार-चढ़ाव का एक्सपीरयंस शेयर किया है. 

तलाक को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'जब मैं एक फेल्ड मैरिज के सबसे निचले स्तर पर पहुंची और उस समय मेरा स्वास्थ्य और काम प्रभावित हो रहा था, तो यह मेरे लिए एक तिहरी मार की तरह था. उस दौरान, मैंने उन अभिनेताओं के बारे में पढ़ा जो स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरे और वापसी की या फिर ट्रोलिंग और चिंता का सामना किया. उनकी कहानियां पढ़ने से मुझे काफी मदद मिली या ये कहें कि मेरा हौंसला बढ़ा. इससे मुझे यह जानने की ताकत मिली कि अगर उन्होंने ऐसा किया, तो मैं भी कर सकती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

फैंस कीफेवरेट एक्ट्रेस हैं सामंथा 

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा 'यह पहचानना महत्वपूर्ण है कि इस देश में एक पसंदीदा स्टार होना एक अविश्वसनीय उपहार है. इसलिए इसके लिए जिम्मेदार बनें, ईमानदार और वास्तविक बनें और अपनी कहानी बताएं. यह हमेशा इस बारे में नहीं होता है कि किसी के पास कितने सुपर हिट और ब्लॉकबस्टर हैं, कितने अवॉर्ड जीते गए हैं, परफेक्ट बॉडी है या सबसे खूबसूरत ड्रेस हैं. यह दर्द है, कठिनाइयां हैं, परेशानियां हैं.' सामंथा रुथ प्रभु ने आगे लिखा 'मुझे इसकी परवाह नहीं है कि मेरी कमियां इतनी सार्वजनिक हो गई हैं, मैं वास्तव में उनसे काफी सशक्त हूं. मैं जानती हूं कि मेरे पास जो कुछ भी है मैं उससे लड़ने जा रही हूं और मुझे उम्मीद है कि जो लोग समान स्थिति में हैं, उनके पास भी लड़ते रहने की ताकत होगी.

सामंथा रुथ प्रभु वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस ने साउथ की फिल्मों के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में एंट्री की तैयारी कर ली है. सामंथा मनोज बाजपाई के साथ फेमस वेब सीरीज फॅमिली मैन में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो आखरी बार फिल्म खुशी में एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई थी. अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्दी ही वरुण धवन के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आ सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma Pregnancy: विराट-अनुष्का के घर फिर गूंजेगी किलकारी, एक्ट्रेस ने वीडियो में छुपाया बेबी बंप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़