औरा पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, Pushpa Pushpa गाने पर जमकर नाचे साउथ कोरियन सिंगर

Aura Dance: पुष्पा 2: द रूल के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं जबसे फिल्म का टीजर और गाना सामने आया है, तब से मूवी इंतजार करना सबके लिए मुश्किल हो रहा है. वहीं अब ऑरा ने फिल्म के गाने पर डांस कर सबको चौंका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2024, 02:07 PM IST
  • Pushpa Pushpa पर थिरके ऑरा
  • फैंस को पसंद आया सिंगर का डांस
औरा पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, Pushpa Pushpa गाने पर जमकर नाचे साउथ कोरियन सिंगर

नई दिल्ली:Aura Dance: पुष्पा 2: द रूल की जब से घोषणा हुई है तब से उत्साह बहुत बढ़ गया है. यह फिल्म दुनियाभर में सनसनी बन गई है, जिसका हर जगह के फैंस और दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि पहले पार्ट यानी, 'पुष्पा 1: द राइज़' अपने सोंग्स, स्टोरीलाईन और अल्लू अर्जुन के पुष्पा राज के किरदार की वजह से दुनिया भर में सनसनी बन गया. सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' और पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' के टीज़र रिलीज़ होने के बाद से, ग्लोबल ऑडियंस के बीच उत्साह बहुत ज्यादा बढ़ गया है.

वहीं पुष्पा का खुमार साउथ कोरियन सिंगर पर चढ़ गया है. औरा पर 'पुष्पा पुष्पा' सॉन्ग का जादू चल गया है, और अब उन्होंने इस पॉपुलर ग्लोबल सेंसेशन के आइकॉनिक डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश की है. ग्लोबल सिंगर एक अवॉर्ड सेरेमनी के लिए भारत आए थे और रेड कार्पेट इवेंट के दौरान उन्हें डांस स्टेप करते हुए देखा गया. गौरतलब है कि पुष्पा 2: द रूल को लेकर हर किसी में काफी उत्साह है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AOORA (@aoora69)

अल्लू अर्जुन के नाम से मशहूर पुष्पराज पर फिल्माया गया यह गाना बड़ी सफलता हासिल कर रहा है और देश भर में हर कोई इस गाने पर नाच रहा है. इस तरह से यह दुनिया भर में चार्ट-टॉपिंग हिट बन गया है. ऐसे ने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, औरा ने कैप्शन ने लिखा है - "आप सभी को कोरियन पुष्पा कैसी लगी? बॉलीवुड स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स पर कोरियन पुष्पा."

हाल ही में, इंटरनेशनल क्रिकेटर डेविड वार्नर पर भी 'पुष्पा पुष्पा' के आइकॉनिक डांस स्टेप की दीवाने देखने मिली और उन्होंने अल्लू अर्जुन और उनके शानदार डांस मूव्स की दिल खोलकर तारीफ की.  'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है और मैश्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं. 

ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़