जापान में आया तेज भूकंप, बाल-बाल बचे एसएस राजामौली, बेटे ने दी जानकारी

SS Rajamouli In Japan: आर आर आर के निर्देशक एसएस राजामौली अपने बेटे के साथ इन दिनों जापान में है.  बेटे ने जानकारी दी है कि वहां उन्हें तेज भूकंप महसूस हुआ, दोनों फिलहाल सेफ हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 21, 2024, 01:57 PM IST
  • भूकंप से बचे राजामौली
  • सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
जापान में आया तेज भूकंप, बाल-बाल बचे एसएस राजामौली, बेटे ने दी जानकारी

नई दिल्ली: SS Rajamouli Survives Earthquake: एसएस राजामौली से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही थी. निर्देशक अपनी फिल्म आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान पहुंचे थे. जापान में राजामौली वहां लोगों के साथ और टीम के साथ एंजॉय कर रहे हैं, साथ ही महेश बाबू के साथ अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. तभी उन्होंने वहां भयानक भूकंप का आभास हुआ. 

जापान में आया भूकंप

जापान में 21 मार्च को तीव्र भूकंप आया था. भूकंप 5.3 मैग्नीट्यूड का था. इसकी जानकारी राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने अपनी स्मार्टवॉच की फोटो शेयर करके बताया है कि उन्हें भूकंप के समय कैसा लगा और कैसे जान बची.

28वें माले पर बेटे के साथ थे राजामौली

कार्तिकेय ने पोस्ट कर बताया कि- जापान में 'अभी-अभी तेज भूकंप महसूस हुआ. हम 28वीं मंजिल पर थे और धीरे-धीरे ज़मीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था. मैं घबरा गया था, लेकिन आस-पास के सभी जापानी वहीं बैठे रहे. भूकंप बॉक्स पर टिक का अनुभव.' कार्तिकेय ने पोस्ट में राजामौली को टैग किया.

फैंस हुए परेशान

जब से कार्तिकेय का ये पोस्ट लोगों ने पढ़ा है वह निर्देशक को लेकर चिंतित हैं. पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा- मैं खुश हूं कि आप सेफ हैं. इतनी स्ट्रॉन्ग शेकिंग के बाद आप जरुर सरप्राइज हो गए होंगे. भूकंप शायद आता रहे तो ध्यान रखिए. अपना स्टे एंजॉय कीजिए.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़