Stree 2 Box Office Collection: नहीं रुक रही 'स्त्री 2' की आंधी, 36वें दिन भी श्रद्धा कपूर की फिल्म ने मचाया धमाल

Stree 2 Box Office Collection Day 36: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' का जादू देशभर के लोगों सिर ऐसा चढ़ा की उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. अब 36वें दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2024, 06:34 PM IST
    • 'स्त्री 2' का जादू बरकरार
    • 36वें दिन भी मचाया धमाल
Stree 2 Box Office Collection: नहीं रुक रही 'स्त्री 2' की आंधी, 36वें दिन भी श्रद्धा कपूर की फिल्म ने मचाया धमाल

Stree 2 Box Office Collection Day 36: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की आंधी थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म की रिलीज को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन लोग सिनेमाघरों में जाकर लगातार फिल्म देख रहे हैं. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर भी 'स्त्री 2' नए रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. अब फिल्म के 36वें दिन का कारोबार भी सामने आ गया है.

36वें दिन भी 'स्त्री 2' की कमाई रही शानदारी

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए 'स्त्री 2' के 36वें दिन यानि गुरुवार का कलेक्शन बताया है.

उनके मुताबिक, फिल्म ने अपने 5वें सप्ताह के गुरुवार को 1.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म 600 करोड़ रुपये के आंकड़े के और करीब पहुंच चुकी है.

नेशनल सिनेमा डे पर बढ़ सकता है कारोबार

'स्त्री 2' की कुल कमाई 589 करोड़ रुपये हो गई है. यह आंकडे़ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हिन्दी बेल्ट के हैं. अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 20 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे का भी भरपूर फायदा मिल सकता है. इस मौके पर सभी फिल्मों के टिकट्स 99 रुपये पहुंच गए हैं. इसी के चलते 'स्त्री 2' के लिए भी थिएटर्स में एक बार फिर से भारी भीड़ नजर आ सकती है.

क्या देवरा रोक पाएगी 'स्त्री 2' की आंधी?

'स्त्री 2' के बाद भी कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन 'स्त्री 2' के तूफान के सामने किसी का जादू नहीं चल पाया. अब जल्द ही जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की 'देवरा- पार्ट 1' सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं. हालांकि, देखना यह है कि क्या 'स्त्री 2' के सामने यह फिल्म कैसा कमाल दिखा पाएगी. इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही होगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 19 Sept: तोषू और पाखी को धक्के देकर बाहर आश्रम से बाहर निकालेगी अनुपमा, मीनू-सागर होंगे रोमांटिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़