शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान पर चढ़ी भोलेनाथ की भक्ति

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की तस्वीरें हमेशा फैंस को उनकी ओर आकर्षित करती हैं. ऐसे में अब उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2021, 02:14 PM IST
  • सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं
  • सुहाना की एक और तस्वीर सुर्खियों में बनी हुई हैं
शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान पर चढ़ी भोलेनाथ की भक्ति

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ही तरह उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी काफी चर्चा में रहती हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद सुहाना के चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए सुहाना अपने चाहने वालों के साथ भी हमेशा जुड़ी रहती हैं.

पैंडेट ने खीचा ध्यान

सुहाना को अक्सर उनके दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है. अब एक बार फिर से वह अपनी एक और तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इन तस्वीरों में सुहाना को ब्लैक कलर की ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इसमें वह काफी खूबसूरत भी दिख रही हैं. हालांकि, इस तस्वीर में उनके पैंडेंट ने सबका ध्यान खीचा है.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी की अदाओं ने फिर बनाया दीवाना, फैंस हार बैठे दिल

ऊँ के पैंडेट पर टिकी नजरें

इन तस्वीरों में जहां एक सुहाना के इस सोबर लुक की काफी तारीफें की जा रही हैं वहीं दूसरी ओर उनके गले में चमकते 'ऊँ' के पैंडेंट पर सभी की निगाहें टिक गई हैं. अब इसी कारण सुहाना की यह तस्वीर चर्चा का विषय बन गई हैं. फैंस इसमें उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

न्यूयॉर्क में पढ़ रही हैं सुहाना

गौरतलब है कि सुहाना खान न्यूयॉर्क में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही हैं. कुछ समय मुंबई में रहने के बाद अब वह वापिस न्यूयॉर्क लौट गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

यहीं से ही वह दोस्तों के साथ पार्टी  करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. सुहाना अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा फैंस से तारीफें हासिल करती हैं.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी का गलत नाम लेने पर लगेगा 5000 रुपये का जुर्माना, इरा ने दी धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़