सुनील शेट्टी एक्टर से बने इन्वेस्टर, टायर बनाने वाले स्टार्टअप में किया निवेश

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने स्टार्टअप कंपनी में निवेश किया है. एक्टर ने रिग्रिप नाम की री-इंजीनियर्ड टायर स्टार्टअप कंपनी में निवेश किया है. यह कंपनी कचरा कम करके कचरा घटाने में योगदान दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2023, 08:20 PM IST
  • सुनील शेट्टी एक्टर के साथ-साथ बने इन्वेस्टर
  • सुनील शेट्टी ने टायर स्टार्टअप में किया निवेश
सुनील शेट्टी एक्टर से बने इन्वेस्टर, टायर बनाने वाले स्टार्टअप में किया निवेश

नई दिल्ली:  फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने पुराने टायरों को रिसाइकल करने वाले स्टार्टअप रीग्रिप में निवेश करने की शनिवार को घोषणा की. शेट्टी ने एक बयान में कहा, “रीग्रिप से जुड़ने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं. हम ना सिर्फ रिसाइकल (पुनर्चक्रण) की नई परिभाषा गढ़ रहे हैं बल्कि कचरा घटाकर और हरेक टायर का जीवन बढ़ाकर हरित भविष्य के लिए योगदान भी दे रहे हैं. 

एक्टर से बने इन्वेस्टर
नवाचार और पर्यावरण अनुकूल प्रक्रियाएं अपनाकर हम आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर भविष्य तैयार कर सकते हैं.” रीग्रिप पुराने और घिस चुके टायरों की मरम्मत कर उसे दोबारा इस्तेमाल के लायक बनाने का काम करती है. 

टायर स्टार्टअप में किया निवेश 
नए टायरों की तुलना में लगभग आधी कीमत पर मिलने वाले इन टायरों का इस्तेमाल छोटी एवं मझोली ट्रक परिवहन कंपनियां करती हैं. इस स्टार्टअप के पहले निवेशक महावीर प्रताप शर्मा ने कहा कि टायरों के नवीनीकरण से जुड़ा यह ब्रांड उनके निवेश के लिए हर हाल में फायदे का सौदा है. 

कचरा घटाने में योगदान
रीग्रिप के संस्थापक तुषार सुहालका ने कहा, “हम चक्रीय अर्थव्यवस्था के सिद्धांतों और पर्यावरणीय दायित्व की शक्ति में विश्वास करते हैं. हमारी यात्रा अभी शुरू हुई है, लेकिन हम एक स्थायी प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इसके जरिये हम किफायती समाधान, कचरा घटाने और हरित एवं स्वच्छ ग्रह में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं.”

इसे भी पढ़ें:  दीपिका कक्कड़ ने बेटे का रखा ऐसा नाम, भड़के लोगों ने जमकर लगाई फटकार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़