Sunny Leone ने कराया फोटोशूट, रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Sunny Leone बी टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेस सनी लियोन एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रेड कलर की ड्रेस में सनी अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 09:23 PM IST
  • सनी लियोन ने कराया फोटोशूट
  • रेड ड्रेस में दिखा सनी का स्टनिंग लुक
Sunny Leone ने कराया फोटोशूट, रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर सनी का स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर सनी लियोन का ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है. सनी लियोन के लेटेस्ट लुक की बात करें तो रेड कलर की टाइट ड्रेस में सनी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

फ्लॉन्ट किया फिगर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन के लेटेस्ट लुक की बात करें तो सनी लियोन रेड कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर सनी के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. उनके फैंस एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

रेड ड्रेस में ढाया कहर 
सनी लियोन के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने रेड कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और वेवी ओपन हेयर में सनी लियोन बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. ब्राउन लिप शेड और हाई हील्स में एक्ट्रेस कहर ढा रही है. 

सनी लियोन वर्कफ्रंट 
सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सनी हाल ही में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ 'तेरी लाल चुनरिया' में नजर आई हैं. पवन और सनी के सॉन्ग को यूट्यूब चैनल पर काफी पसंद किया गया है. सनी लियोन ने अपने करियर की शुरुआत बिग बॉस से की थी. बिग बॉस में आने के बाद 

ये भी पढ़ें- Amrish Puri Special: सरकारी नौकरी छोड़ अमरीश पुरी बने सबसे बड़े खलनायक, शूटिंग में लगी चोट ने ले ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़