सनी लियोन ने किया इंटरनेट का पारा हाई, समंदर किनारे यूं दिया बोल्ड पोज

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रही हैं. जहां की तस्वीरें और वीडियोज वह लगातार शेयर कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2021, 07:35 PM IST
  • समंदर किनारे पोज देती नजर आईं सनी
  • बोलीं मुझे फिल्टर लगाने की जरूरत नहीं
सनी लियोन ने किया इंटरनेट का पारा हाई, समंदर किनारे यूं दिया बोल्ड पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग और खास पहचान बनाई है. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. अभिनय के अलावा सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने चाहने वालों के बीच स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

बोल्ड अवतार के कारण छाई रहती हैं सनी

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सनी फिल्मों के साथ-साथ सनी लियोन (Sunny Leone) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Video: 'अनुपमा' की जिंदगी में आया ट्विस्ट, क्या अब इनके साथ लेंगी सात फेरे?

वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का काफी इंतजार करते हैं. इनता ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. 

मालदीव में पति के साथ इन्जॉय कर रही हैं सनी 

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रही हैं. जहां की तस्वीरें और वीडियोज वह लगातार शेयर कर रही हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं.

रेड कलर की बिकिनी में दिखीं सनी 

हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड और हॉट लग रही हैं. सनी की इस तस्वीर से नजरें हटा पाना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- नीतू कपूर का बड़ा खुलासा, बताया शादी के बाद क्यों किया था फिल्मों से किनारा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सनी लियोन ने वाइन रेड कलर का स्विमवियर कैरी किया है साथ ही ब्लैक सनग्लॉसेस पहना है. उनका ये स्टाइलिश पोज फैंस को दीवाना बना रहा है.

तस्वीर पर आए ताबड़तोड़ कमेंट 

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'यहां फिल्टर लगाने की जरूरत नहीं.' इस तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. फोटो को अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये Psychological thriller फिल्म है. इसके अलावा जल्द ही सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़