बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखीं सुष्मिता सेन, जानिए क्यों लोग सुना रहे हैं खरी-खोटी

सुष्मिता सेन को अक्सर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. हाल ही में एक बार फि से वह रोहमन के साथ कैजुअल आउटिंग पर निकलीं. हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2021, 01:48 PM IST
  • सुष्मिता सेन एक बार फिर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ दिखीं
  • सुष्मिता सेन इस बार ट्रोलर्स के निशान पर आ गई हैं
बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखीं सुष्मिता सेन, जानिए क्यों लोग सुना रहे हैं खरी-खोटी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले कुछ वक्त से अभिनय की दुनिया से जैसे गायब हो गई हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह अपनी निजी जिंदगी के कारण हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुष्मिता अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ फिर दिखीं सुष्मिता

सुष्मिता को अक्सर अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट में बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के देखा जाता है. इसके अलावा वह अपनी फिटनेस के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. रोहमन के साथ सुष्मिता का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है, दोनों कई बार हाथों में हाथ डाले एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आ चुके हैं. हाल ही में एक बार फिर से इन दोनों के साथ में देखा गया.

सुष्मिता का हैंडबैग पकडे़ दिखे रोहमन

हालांकि, इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी सोशल मीडिया यूजर्स ने सुष्मिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, सुष्मिता और रोहमन एक कैजुअल आउटिंग पर गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

इस दौरान भी दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखे, लेकिन यहां रोहमन ने सभी का ध्यान खींचा. इसका कारण था कि उन्होंने सुष्मिता का हैंडबैग पकड़ा हुआ है. अब यही बात यूजर्स को रास नहीं आ रही है.

यूजर्स सुनाने लगे खरी-खोटी

अब रोहमन और सुष्मिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें यूजर्स सुष्मिता को खरी-खोटी सुनाने लगे हैं. अब एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें सिर्फ अपना बैग उठाने के लिए ही किसी पुरुष की जरूरत है. उन्हें किसी शख्स की जरूरत नहीं है! ब्रावो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह अपना बैग खुद क्यों नहीं उठा सकती?'

फैंस ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट

दूसरी ओर सुष्मिता के फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं. एक फैन ने लिखा, 'आपकी मर्दानगी इतनी नाजुक है कि एक महिला का बैग उठाने भर से ही यह नष्ट हो जाती है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेरे भाई ने मेरा बैग पकड़ लिया, कौन सी बड़ी बात हो गई?'

सुष्मिता ने कभी नहीं छिपाए अपने रिश्ते

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन हमेशा ही अपने रिश्तों को लेकर मुखर रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार रोहमन शॉल से सुष्मिता की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और आज दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं.

ये भी पढ़ें- नुरसत भरूचा को शूटिंग के दौरान आया अटैक, तुरंत पहुंचाया गया हिन्दुजा अस्पताल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़