फिर पर्दे पर धमाल मचाएगी विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू की जोड़ी, जल्द आएगा 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शकों को जल्द ही 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल देखने को मिल सकता है. इस सीक्वल के जरिए तापसी और विक्रांत की जोड़ी को एक बार फिर से देखने का मौका मिलेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 06:53 PM IST
  • जल्द बनेगा 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल!
  • फिर दिखेगी विक्रांत-तापसी की केमिस्ट्री
फिर पर्दे पर धमाल मचाएगी विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू की जोड़ी, जल्द आएगा 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee pannu) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की साल 2021 में आई वेब सीरीज 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था. दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. ये एक मर्डर मिस्ट्री थी, जिसमें ट्विस्ट, सस्पेंस और रोमांच के साथ बोल्डनेस तड़का भी लगाया गया था. इस सीरीज को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली थी, लेकिन तापसी और विक्रांत की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाएगी. 

जल्द आएगा 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शकों को जल्द ही 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल देखने को मिल सकता है. इस सीक्वल के जरिए तापसी और विक्रांत की जोड़ी को एक बार फिर से देखने का मौका मिलेगा. वही, फिल्म निर्माता और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफिलक्स भी एक बार फिर साथ काम करेंगे. खबरों की मानें तो कनिका ढिल्लन हसीन दिलरुबा की कहानी वहीं से शुरू करेंगी, जहां इसका फर्स्ट पार्ट खत्म हुआ था. 

तापसी और विक्रांत फिर से साथ काम करेंगे 

विक्रांत मैसी और तापसी स्टारर सीरीज हसीन दिलरुबा में एक ऐसे कपल की जोड़ी दिखाई गई थी, जो अरेंज मैरिज के जरिए शादी के बंधन में बंध जाते हैं. हालांकि बाद में तापसी पति के चचेरे भाई की और आकर्षिक हो जाती हैं और फिर यहीं से फिल्म में नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में तापसी और विक्रांत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था. 

मेकर्स जल्द कर सकते हैं आधिकारिक पुष्टी 

रिपोट्स की मानें तो, हसीन दिलरुबा साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म के रूप में उभरी थी. शायद  यही कारण है कि मेकर्स जल्द ही इसका सीक्वल लाने की तैयारी कर रहे हैं. फिलहाल इसके बारे में अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें- फिर पर्दे पर चलेगा 'शक्तिमान' का जादू, बॉलीवुड का ये सुपरस्टार करने जा रहा है धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़