तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियस बो संग रचाई शादी, उदयपुर में लिए सात फेरे!

Taapsee Pannu Mathias Boe Married: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली है. खबरों के अनुसार  कपल उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2024, 03:24 PM IST
  • रिपोर्ट-तापसी पन्नू ने रचाई शादी
  • बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे
तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियस बो संग रचाई शादी, उदयपुर में लिए सात फेरे!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इनदिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले काफी समय से उनकी शादी की खबरें चर्चा में है. कुछ समय पहले तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अभी वह शादी नहीं कर रही हैं जब शादी करेंगी तो सबको बताएंगी. इसी बीच तापसी को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बा से शादी कर ली है. मीडिया की खबरों के अनुसार तापसी ने उदयपुर में गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने 23 मार्च को शादी की है. 

20 मार्च को शुरू हुए फंक्शन
न्यूज 18 शोशा की रिपोर्ट के अनुसार तापसी  ने मैथियास बो संग 23 मार्च को शादी की है. एक्ट्रेस ने करीबी दोस्त और परिवार वालों की मौजूदगी में शादी की है. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस की शादी के फंक्शन 20 मार्च को शुरू हुए थे. कहा जाता है कि कपल मीडिया अटेंशन नहीं चाहता था इसलिए कपल ने गुपचुप तरीके से शादी की है. शादी को लेकर तापसी और मैथियास की तरफ से अभी तक पुष्टि नहीं की है. 

हाल ही में तापसी ने शादी को लेकर तोड़ी थी चुप्पी 
हाल ही में तापसी पन्नू ने अपनी शादी के सवाल पर कहा था कि''मैं किसी दिन शादी करना चाहती हूं, जब मैं ऐसा करूंगी तो सभी को पता चल जाएगा. अभी अफवाह शुरू करना गलता है'' एक्ट्रेस इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी छिपाया नहीं है. ऐसे जब शादी होगी तो पता चल जाएगा. 

तापसी का वर्कफ्रंट 
तापसी पन्नू के काम की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आई थी. एक्ट्रेस जल्द ही फिर आई हसीन दिलरूबा में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल होंगे. 

ये भी पढ़ें- Bachchan Holi 2024: तलाक की खबरों के बीच होलिका दहन में बच्चन परिवार संग दिखीं ऐश्वर्या राय, फोटोज हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़