Dobaaraa Review: दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई फिल्म, तापसी पन्नू की एक्टिंग ने भी किया निराश

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म Dobaaraa सिनेमाघरों में आज दस्तक दे चुकी है. फिल्म का निर्माण अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने साथ में मिलकर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 10:50 AM IST
  • Dobaaraa फिल्म हुई रिलीज
  • बायकॉट का दिखने लगा है असर
Dobaaraa Review: दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई फिल्म, तापसी पन्नू की एक्टिंग ने भी किया निराश

नई दिल्ली: फिल्ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)  की जोड़ी ने बड़ी मेहनत और उम्मीद के साथ दर्शकों के लिए Dobaaraa तैयार की थी. लेकिन फिर भी उनसे कहीं न कहीं कमी रह गई,  जिससे फिल्म दर्शकों का दिल छूने में कामयाब नहीं रही. तापसी पन्नू, जिनसे लोगों को काफी उम्मीदें थी, उन्होंने भी अपनी हल्की एक्टिंग से लोगों को निराश कर दिया. वहीं तापसी (Taapsee Pannu) और अनुराग का लोगों से पंगा लेना भी कहीं न कहीं फिल्म पर असर डालता दिखाई दे रहा है.

कहानी ने किया कन्फ्यूज

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी यूनिक स्क्रिप्ट के कारण लोगों के चहेते डायरेक्टर हैं. उनका देसी अंदाज में कहानी कहने का तरीका हमेशा लोगों का दिल जीत लेता है. लेकिन इस बार अनुराग का जादू कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है. जी हां स्पैनिश फिल्म ‘मिराज’ से प्रेरित अनुराग कश्यप की नई फिल्म 'दोबारा' की कहानी काफी सुस्त है और इस फिल्म में साइंज के साथ जो खिलवाड़ हुआ है, शायद वो आपसे देखा ना जाए. कहानी में कई मोड़ ऐसे हैं जहां आप को आगे-पीछे का कुछ समझ ही नहीं आएगा.

पहले पार्ट में एक हत्या होती दिखाई जाती है.  उस मर्डर का एक चश्मदीद छोटा लड़का होता है, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो जाती है. सवहीं इंटरवल के बाद फिर अचानक से एक घटना होती है. उसमें एक अस्पताल में नर्स का काम करने वाली महिला यानी तापसी को घर में रखे पुराने टेलीविजन पर वही मरा हुआ लड़का दिखता है. वह जब यह सबको बताती है तो कोई यकीन नहीं करता, और यहीं से फिर एक नई कहानी शुरू हो जाती है. फिल्म को समझने के लिए आपको काफी दिमाग लगाना पड़ सकता है. 

स्पैनिश फिल्म का रीमेक

तापसी की 'दोबारा' स्पैनिश फिल्म ‘मिराज’ का हिंदी वर्जन है. यानी अनुराग ने विदेशी फिल्म को अपने देसी अंदाज में दिखाने की कोशिश की है. लेकिन यहां उनका ये आइडिया फ्लॉप साबित होता दिख रहा है.

हर कोई फिल्म को देखकर उसे समधने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. 

तापसी पन्नू की एक्टिंग में नहीं दिखा दम

तापसी के साथ अनुराग कश्यप की यह दूसरी फिल्म है. तापसी भले ही कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल चुकीं हो, लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग देख लोग काफी निराश हुए हैं. कहानी और तापसी का कोई तालमेल लोगों को दिखा ही नहीं. तो भई अब पैसा आपका, और समय भी आपका. दोनों को किस चीज में लगाना है, और किस में नहीं ये आप ही तय कर लीजिए.

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी पर भारती सिंह का बेटा बना लड्डू गोपाल, इंटरनेट पर क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़