Taapsee Pannu: शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू की मांग में दिखा सिंदूर! फोटो हुई वायरल

Taapsee Pannu: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली है. खबरों के अनुसार  कपल उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 26, 2024, 03:43 PM IST
  • तापसी पन्नू की फोटोज हुई वायरल
  • एक्ट्रेस की मांग में दिखा सिंदूर
Taapsee Pannu: शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू की मांग में दिखा सिंदूर! फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी वह अभी शादी करने के मूड में नहीं है. जब शादी करेंगी तो सबको बताएंगी. अब खबर है कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बा से शादी कर ली है. इस बीच उनकी एक फोटो ने शादी की खबरों को और हवा दे दी है.

तापसी ने बॉयफ्रेंड से की शादी

बीते दिन खबर आई थी कि अभिनेत्री तापसी पन्नू और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो ने 23 मार्च को उदयपुर में शादी रचा ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में तापसी और माथियास ने परिवारिक लोगों के बीच शादी की.  रिपोर्ट के मुताबिक उनकी ये शादी सिख और क्रिश्चियन दोनों परंपराओं से हुई है. इन सब के बीच अब तापसी की मांग में सिंदूर तस्वीर वायरल हो रही है.

दोस्त ने शेयर की फोटो

तापसी पन्नू के दोस्त ने 25 मार्च को इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली की फोटो शेयर की है. तस्वीर में उनके अलावा तापसी, मैथियास बो और कुछ अन्य दोस्त दिख रहे हैं. तस्वीर में तापसी की मांग में सिंदूर लगा दिख रहा है. हालांकि, कई लोगों का कहना है कि वह केवल होली का रंग लगाए हैं.

2013 में हुई थी मुलाकात

बता दें कि तापसी पन्नू और मैथियास बो पहली बार 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में मिले थे. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी के पास 'फिर आई हसीन दिलरुबा', 'वो लड़की है कहां' और 'खेल खेल में' दिखने वाली हैं.
 

ये भी पढ़ें- राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत करेंगी lock up Season 2 को होस्ट? एकता कपूर ने दिया अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़