'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन, बोल्डनेस दिखाने के लिए पार की हदें

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2021, 06:12 PM IST
  • आराधना ने शर्ट के बटन खोल कराया फोटोशूट
  • इनकी बोल्डनेस के आगे 'बबीता जी' भी हैं फेल
'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन, बोल्डनेस दिखाने के लिए पार की हदें

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) पिछले करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में अहम है. सभी कलाकारों ने हमेशा ही फैंस का दिल जीता है. शो का हिस्सा रहीं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने दीप्ति के कैरेक्टर प्ले किया था.

फिर सुर्खियों में आईं आराधना  

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से आराधना को अलग और खास पहचान मिली है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आराधना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. इन दिनों वह लगातार अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- अभिनव शुक्ला की गोद में बैठ रुबीना दिलैक ने दिए बोल्ड पोज, टू पीस में आईं नजर

आराधना ने कराया बोल्ड फोटोशूट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आराधना ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस ने फिर से अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसमें लोग उनकी हॉटनेस देखकर हैरान रह गए हैं.  

ओपन शर्ट में दिखीं आराधना 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आराधना शर्ट के बटन खोल बेहद किलर पोज दे रही हैं. लॉग शर्ट में आराधना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. फोटोशूट के दौरान आराधना ने शर्ट के ऊपर के बटन खोल रखे हैं. एक्ट्रेस ने एक बार बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस ने की सारी हदें पार 

आराधना की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस के इस अंदाज ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. आराधना ने बोल्डनेस दिखाने के लिए सारी हदें पार कर दी हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं आराधना 

एक्टिंग के साथ-साथ आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने फिर दिखाईं कालित अदाएं, आहें भरते रह गए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़