'बबीता जी' ने फैंस को दी Good News, जिंदगी में की नई शुरुआत

मुनमुन ने निजी जिंदगी में एक नई शुरुआत की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खुशखबरी से रूबरू करवाते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने नया घर खरीदा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2021, 01:18 PM IST
  • 'बबीता जी' ने की नई शुरुआत
  • अब यूजर्स को दी ये गुड न्यूज
'बबीता जी' ने फैंस को दी Good News, जिंदगी में की नई शुरुआत

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों को हंसाता आ रहा है. ये शो बीते 13 साल से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. सीरियल में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. 

पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं मुनमुन

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. पहले तो वह अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में थीं, वहीं इसके बाद एक्ट्रेस से जुड़ी खबर आ रही थी कि वह जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं. इन सब के बाद मुनमुन इन दिनों शो में 'टप्पू' का किरदार निभा रहे राज अनादकट के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Janhvi kapoor के अंदाज ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग, देखें लेटेस्ट फोटोज

एक्ट्रेस ने फैंस को दी खुशखबरी 

अब मुनमुन ने निजी जिंदगी में एक नई शुरुआत की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खुशखबरी से रूबरू करवाते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने नया घर खरीदा है. इतना ही नहीं, 'बबीता जी' उस घर में शिफ्ट भी हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज के जरिए एक्ट्रेस ने अपने नए घर की झलक दिखाई है. 

नए घर में शिफ्ट हुईं मुनमुन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munmun Dutta (@mmoonstar)

मुनमुन ने एक साथ बहुत सारी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह कभी बालकनी में नजर आ रही हैं, तो कभी हॉल में सोफे पर बैठी हुई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो और रेड लहंगा कैरी किया हुआ है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं.

फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'नया घर....नई शुरुआत...लेट दिवाली पोस्ट! बहुत बिजी शिड्यूल के बीच मैं नए घर में शिफ्ट हो गई हूं. इस वजह से बीमार भी हुई और रिकवर भी हो गई. नए घर में अपनी सफर शुरू करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं'. 

मुनमुन को खुद पर हुआ गर्व 

मुनमुन आगे लिखती हैं, 'ये खरीदना मेरे लिए ऐसा है जैसे किसी सपने को पूरा करना. मैंने पिछले दिनों सोशल मीडिया से ब्रेक लिया और मां के साथ अच्छा वक्त बिताया, दिवाली सेलिब्रेट की अपने तरीके से. मुझे खुद पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है. मैं खुशकिस्मत हूं'. अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैंस के साथ-साथ तमाम सेलिब्रिटीज एक्ट्रेस को नए घर की बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था ये गंभीर आरोप

फैंस से रूबरू होती रहती हैं मुनमुन

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मुनमुन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़