'भोला' के सेट पर तब्बू के साथ हुआ बड़ा हादसा, आंख पर लगी गंभीर चोट

बॉलीवुड एक्टर तब्बू फिल्म 'भोला' के सेट पर एक स्टंट के दौरान बुरी तरह से घायल हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की आंख पर गंभीर चोट आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 09:03 PM IST
  • बुरी तरह घायल हुईं तब्बू
  • खबर पढ़ फैंस हुए परेशान
'भोला' के सेट पर तब्बू के साथ हुआ बड़ा हादसा, आंख पर लगी गंभीर चोट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' (Bhola) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. आजकल वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में तब्बू एक निडर पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही हैं. इसी बीच फिल्म 'भोला' के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

स्टंट के दौरान बुरी तरह से घायल हो गईं तब्बू

दरअसल, 'भोला' के सेट पर एक स्टंट के दौरान बुरी तरह से घायल हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की आंख पर गंभीर चोट आई है. सूत्रों का कहना है कि, यह घटना एक एक्शन सीन के दौरान हुई जब ट्रक और मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि तब्बू की दाहिनी आंख के ठीक ऊपर कांच लग गया.

जानिए कैसी है तब्बू की तबीयत

सेट पर मौजूद डॉक्टर्स ने कहा है कि, 'चोट मामूली है. टांके लगाने की आवश्यकता नहीं होगी.' बता दें कि फिल्म 'भोला' में तब्बू हाई-ऑक्टेन स्टंट करती नजर आएंगी. अजय ने एक छोटे से ब्रेक के लिए कहा, जिससे अभिनेत्री को तब तक आराम करने की अनुमति मिल गई जब तक कि वह अपने आप को ठीक नहीं कर लेती.

'भूल भुलैया 2' में नजर आई थीं तब्बू

तब्बू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आई थीं. इस फिल्म में तब्बू डबल रोल में नजर आई थीं. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी.

ये भी पढ़ें- जानिए अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, लोग कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़