The Kashmir Files BO Collection Day 21: 'द कश्मीर फाइल्स' ने रचा इतिहास, अब तक कमाए इतने करोड़

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) तीसरे सप्ताह भी बड़ी मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए खड़ी हुई है. फिल्म हर दिन जबरदस्त कारोबार कर रही है. फिल्म को दुनियाभर के दर्शकों ने खूब सराहा है. वहीं, अब 'द कश्मीर फाइल्स' का 21वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2022, 01:01 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' तीसरे सप्ताह भी डटकर खड़ी है
  • विवेक की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल है
The Kashmir Files BO Collection Day 21: 'द कश्मीर फाइल्स' ने रचा इतिहास, अब तक कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: कश्मीरी पंडितों पर हुए अन्याय की कहानी दिखाती विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को दुनियाभर में खूब सराहा जा रहा है. फिल्म की रिलीज को तीन सप्ताह बीत चुके हैं, लेकिन अब भी फिल्म जबरदस्त कारोबार कर रही है. फिल्म हर दिन एक के बाद एक नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है. 

तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है फिल्म

एस. एस. राजामौली की मेगाबजट फिल्म 'आरआरआर' रिलीज होने के बावजूद विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. शायद यही कारण है कि 'द कश्मीर फाइल्स' ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है.

हालांकि कई बड़ी फिल्मों को टक्कर देती इस फिल्म के क्लेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली. इसके बावजूद भी फिल्म 250 करोड़ रुपए के क्लब में जल्द ही शामिल होने के लिए भी तैयार है.

अब तक फिल्म ने किया इतना कारोबार 

वहीं, अब फिल्म का 21वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. गुरुवार को फिल्म ने सिर्फ 2 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इसी के साथ भारत में फिल्म की अब तक की कुल कमाई 228.18 करोड़ रुपए पहुंच गई है.

'द कश्मीर फाइल्स' ने अपने पहले दिन की शुरुआत सिर्फ 238.28 करोड़ रुपये से की थी. इसके बाद से ही हर दिन फिल्म का कारोबार बढ़ता गया. 

'द कश्मीर फाइल्स'
पहला सप्ताह- ₹ 97.30 cr
दूसरा सप्ताह- ₹ 110.03 cr

तीसरा सप्ताह- ₹ 30.95 cr
टोटल कमाई-  ₹ 238.28 cr

फिल्म को अन्य भाषाओं में किया जाएगा डब

1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी को दिखाती इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को फिलहाल तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में डब किए जाने की तैयारियां चल रही है. 

ये भी पढ़ें- TRP LIST: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, इस बार जानिए किस शो की सफलता ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़