TRP LIST: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, इस बार जानिए किस शो की सफलता ने उड़ाए होश

TRP List Week 12: रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' ने इस बार भी कमाल कर दिखाया है. टीआरपी लिस्ट में यह पहले पायदान पर बरकरार है. वहीं इस सप्ताह कई शोज की रेटिंग ने हैरान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2022, 12:14 PM IST
  • 'अनुपमा' इस बार भी लिस्ट में टॉप पर है
  • कुछ शोज की पोजिशन बदली दिखी है
TRP LIST: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, इस बार जानिए किस शो की सफलता ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: बार्क इंडिया (Broadcast Audience Research Council) ने 12वें सप्ताह की टीआरपी भी जारी कर दी है. इस बार की लिस्ट को देखकर लगता है कि इसमें कुछ खास बदलाव नहीं है, लेकिन कुछ शोज ने यह भी सोचने के लिए मजबूर कर दिया है कि काफी बदलाव हुए हैं. हालांकि, रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' की टीआरपी पर कभी कोई फर्क नहीं पड़ता. सप्ताह भी यह पहले पायदान पर बरकरार है. कई शोज पर खतरा मंडराता दिखा.

अनुपमा (Anupamaa)

12वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में भी रुपाली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का शो पहले स्थान पर काबिज है. शो में इन दिनों अनुज और अनुपमा की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है, जिसकी वजह से शाह परिवार में हंगामा मचा हुआ है. ऐसे में अनुपमा भी अपने परिवार पर जमकर भड़क रही है. अब ये ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) / ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

दूसरे पायदान इस सप्ताह कड़ा कॉम्पीटिशन देखने को मिला है. नील भट्ट का शो 'गुम है किसी के प्यार में' इस सप्ताह भी दूसरे पायदान पर ही है. लेकिन इस बार दूसरे ही स्थान पर 'ये हैं चाहतें' भी आकर खड़ा हो गया है. जो पिछले सप्ताह तीसरे पायदान पर था. शो तेजी से आगे बढ़ता दिख रहा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata)

ये सप्ताह हर्षद मेहता और प्रणाली राठौर के इस शो के लिए भी काफी अच्छा साबित हुआ है. इस बार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि रेटिंग में भी शानदार बढ़त देखने को मिली है. दर्शकों को शो का ट्रैक पसंद आने लगा है.

इमली (Imlie)

'इमली' के मेकर्स को इस सप्ताह ने यह जरूर समझा दिया होगा कि उन्हें अपनी स्टोरी के साथ दर्शकों को बांधे रखने के लिए और मेहनत करने की जरूरत है. 12वें सप्ताह में यह शो तीसरे पायदान से खिसक कर चौथे पर आ पहुंचा है.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

'कुमकुम भाग्य' ने आखिरकार एक बार फिर से टॉप 5 की लिस्ट में वापसी कर ली है. हालांकि, शो फिलहाल 5वें स्थान पर है. लेकिन इसे देखते हुए कह सकते हैं कि इसका ट्रैक लोगों को पसंद आ रहा है और हो सकता है कि अगले सप्ताह इस रेटिंग में और इजाफा देखने को मिले.

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम का साउथ इंडस्ट्री पर चौंकाने वाला बयान, बोले- 'मैं हिन्दी फिल्मों का हीरो हूं क्षेत्रीय फिल्म नहीं करुंगा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़