The Kerala Story Collection Day 7: सिर्फ एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंची फिल्म

The Kerala Story Box Office Collection Day 7: 'द केरल स्‍टोरी' को लेकर जितना विवाद बढ़ रहा है, उतना ही शानदार इसका कारोबार होता जा रहा है. कई राज्यों में बैन के बावजूद फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 12, 2023, 03:46 PM IST
  • 'द केरल स्‍टोरी' का जलवा बरकरार
  • 100 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म
The Kerala Story Collection Day 7: सिर्फ एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंची फिल्म

नई दिल्ली: The Kerala Story Box Office Collection Day 7: अदा शर्मा (Adah Sharma) के लीड रोल वाली फिल्म 'द केरल स्‍टोरी' पर लंबे वक्त बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि, इस बीच भी फिल्म इतना जबरदस्त कारोबार कर रही है कि हर किसी के होश उड़ गए हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म करीब 15-20 करोड़ रुपये की लागत में बनी ये फिल्म सिर्फ एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये के करीब जा पहुंची है. फिल्म की कमाई में हर दिन बढ़ोतरी होते हुए नजर आ रही है.

The Kerala Story में उठाया गया गंभीर मुद्दा

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' में लव जिहाद और धर्मांतरण कराई गई महिलाओं को ISIS जैसे आतंकी संगठन में शामिल कराए जाने का मुद्दा उठाया है. इसी कारण देशभर में फिल्म पर काफी विवाद भी बना हुआ है.

इसे कई तमिलनाडु और पश्चिच बंगाल में बैन तक कर दिया गया है. वहीं, गुजरात में यह फिल्म महिलाओं को मुफ्त दिखाई जा रही है. इस वजह से फिल्म की कमाई में थोड़ा घाटा भी देखने को मिला है.

एक हफ्ते में किया इतना कारोबार

उम्मीद की जा रही है कि अगर फिल्म पर बैन न लगाया गया होता तो यह एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में जगह बना लेती. अब फिल्म समीक्षत तरण आदर्श ने 'द केरल स्टोरी' के ताजे आंकड़ों की जानकारी दे दी है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में इसे ब्लॉकबस्टर कहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म सिर्फ 7 दिनों में 81.36 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

यहां जानिए फिल्म के हर दिन के आंकड़े

5 मई को रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' ने पहले दिन शुक्रवार को- 8.03 करोड़ रुपये कमाए. इसके बाद शनिवार को- 11.22 करोड़ रुपये, रविवार- 16.40 करोड़, सोमवार- 10.07 करोड़, मंगलवार-11.14 करोड़, बुधवार- 12 करोड़ और गुरुवार- 12.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 81.36 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

12 मई को विदेशों में शुरू हुआ 'द केरल स्टोरी' का खेल

'द केरल स्टोरी' की धुआंधार कमाई यही नहीं रुकी है. जहां एक भारत में फिल्म का जलवा जारी है. वहीं, 12 मई को इसे 36 से ज्यादा अन्य देशों में भी रिलीज किया जा रहा है. इसे देखकर तो कह सकते हैं कि 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त'. अब तो फिल्म का दूसरा अध्याय शुरू हुआ है. उम्मीद की जा रही है कि विदेशों में भी इसे सफलता हासिल होगी.

फिल्म में दिखे ये कलाकार

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' को विपुल अमृतलाल शाह ने निर्मित किया है. फिल्म में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी जैसी एक्ट्रेसेस भी लीड रोल में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- भेदभाव पर सालों बाद छलका बिंदू का दर्द, बोलीं- 'जया बच्चन को अवॉर्ड दिया मुझे नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़