बोल्डनेस नहीं, फैशन को लेकर सुर्खियों में आईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2021, 02:27 PM IST
  • कृष्णा का फैशन देख चकराया सिर
  • फोटो देखकर लोगों ने कहा 'कौआ'
बोल्डनेस नहीं, फैशन को लेकर सुर्खियों में आईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. वह उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी स्टारडम हासिल कर लिया है. कृष्णा अपने भाई की तरह ही फिटनेस फीक्र हैं.

बड़े स्टार्स से कम नहीं है कृष्षा की फैन फॉलोइंग

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. कृष्णा अभी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े स्टार्स को टक्कर देती हैं और इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कई बार सेलिब्रिटीज को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. 

कृष्णा का फैशन देख चकराया सिर

अब इसी बीच फिस से कृष्णा ने अपने फैशन से फैंस को हैरान किया है. अब उन्होंने कुछ ऐसा आउटफिट पहना है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस अजीबोगरीब फैशन के चक्कर में वह ट्रोल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने कुत्तों के साथ दिए अजीबोगरीब पोज, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

कृष्षा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में कई सारे काले पक्षी के पंख नजर आ रहे हैं. छोटे-छोटे फैदर उनकी पूरी ड्रेस को कवर कर रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर कृष्णा लगातार ट्रोल की जा रही हैं. 

तस्वीरों पर आए मजेदार कमेंट्स

कृष्षा की इन तस्वीरों पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. अब कृष्णा की इन तस्वीरों पर लोग उनकी खिंचाई करने के अंदाज में कमेंट लिखकर हंसी उड़ा रहे हैं. यहां पर कोई उन्हें काला कौवा, तो कोई ब्लैक बर्ड बुला रहा है. इतना ही नहीं एक फैन ने तो यहां कृष्णा को क्यूट चिकन भी बता दिया है. इस तस्वीर को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' ने फिर जीता दर्शकों का दिल, इन दो शोज में हुई कड़ी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़