साड़ी में भी टीना दत्ता का दिखा सिजलिंग लुक, लगाया बोल्डनेस का तड़का

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता लगातार अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लोग उनके हर अवतार को बेहद पसंद करते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2022, 07:32 PM IST
  • टीना दत्ता का नया लुक काफी चर्चा में हैं
  • टीना हर अवतार बेहद खूबसूरत दिखती हैं
साड़ी में भी टीना दत्ता का दिखा सिजलिंग लुक, लगाया बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनकी गिनती टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है. वहीं, अपने टीवी शोज के अलावा टीना फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है.

टीना ने किया मदहोश

जहां एक ओर टीना को उनके टीवी शो में हमेशा ही एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा जाता है, वहीं असल जिंदगी में वह अपनी बोल्डनेस से हर किसी को हैरान करती रहती हैं. टीना के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो अपने हर पोस्ट में वह बेहद बोल्ड और हॉट दिखी हैं. अब फिर से टीना ने अपनी दिलकश अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं टीना

टीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, इनमें उन्हें ब्लैक कलर की साड़ी पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

वहीं, उनके माथे पर लगी बिंदी टीना के इस लुक में चार चांद लगा रही है. साड़ी में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वह यहां सीढ़ियों पर खड़ी होकर एक से एक जबरदस्त पोज दे रही हैं.

फैंस हुए टीना के दीवाने

अब सोशल मीडिया पर भी टीना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब तक उनकी उन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. टीना के इस लुक की तारीफें करने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियां भी शुमार हैं.

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़