तृप्ति डिमरी की रोमांटिक तस्वीर आई सामने, अनुष्का शर्मा के भाई के साथ रिलेशनशिप हुआ कंफर्म

'कला' और 'बुलबुल' जैसी हिट फिल्मों में काम करने वाली तृप्ति डिमरी इन दिनों अनुष्का शर्मा के भाई के साथ रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में है. नए साल पर दोनों की बेहतरीन तस्वीर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 05:44 PM IST
  • तृप्ति डिमरी ने किया प्यार का ऐलान
  • रोमांटिक तस्वीर की शेयर
तृप्ति डिमरी की रोमांटिक तस्वीर आई सामने, अनुष्का शर्मा के भाई के साथ रिलेशनशिप हुआ कंफर्म

नई दिल्ली: तृप्ति डिमरी ने नए साल का आगाज बेहद पॉजिटिविटी के साथ किया. ऐसे में जो लोग तृप्ति और अनुष्का शर्मा के भाई करणेश शर्मा के रिलेशनशिप पर डाउट कर रहे थे. बता दें कि दोनों सही में रिलेशनशिप में है. हाल ही में उनकी रोमांटिक इंस्टा स्टोरी से ये कंफर्म हो गया.

प्यार में है तृप्ति

करणेश ने ही तृप्ति डिमरी की बुलबुल और कला को प्रोड्यूस किया था. फिलहाल करणेश और तृप्ति की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खैर लोग अब दोनों के रिलेशनशिप को लेकर एकदम कंफर्म हो गए हैं. तृप्ति ने लैला-मजनूं से करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद कभी मुड़ के नहीं देखा.

साल का किया वेलकम

इस साल का वेलकम तृप्ति ने 2022 के बीते पलों को याद करते हुए किया. तृप्ति ने एक बेहद प्यारी वीडियो शेयर की जिसमें वो पार्टी, डांस, ट्रैवल और स्विमिंग करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि वो रणबीर कपूर और विक्की कौशल की एनिमल में भी दिखाई देने वाली हैं.

नया रिलेशनशिप

हाल ही में जब एक इंटरव्यी में तृप्ति से उसके और करणेश के अफेयर के बारे में सवाल पूछा गया था तो कहती हैं कि अभई मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. सिर्फ इतना कह सकती हूं कि जहाज ने अभी अभी तैरना शुरू किया है. खैर इससे ये बात तो साफ हो गई उनका रिलेशनशिप काफी नया है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़