TRP List: 'अनुपमा' ने फिर किया नंबर वन की गद्दी पर कब्जा, इस सप्ताह देखने को मिला बड़ा फेरबदल

31वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट अब सामने आ गई है. इस बार भी 'अनुपमा' पहले नंबर पर कायम है. जानिए इस सप्ताह टॉप 5 में किसे मिली जगह.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2021, 07:47 PM IST
  • टॉप पांच में इस सीरियल का दबदबा कायम
  • 31वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आई सामने
TRP List: 'अनुपमा' ने फिर किया नंबर वन की गद्दी पर कब्जा, इस सप्ताह देखने को मिला बड़ा फेरबदल

नई दिल्ली: हर सप्ताह की तरह इस बार भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) ने अपने 31वें सप्ताह की भी टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी है. इसी लिस्ट से ये पता चल पाता है कि कौन सा शो अपने ट्रैक पर है और किस की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है. 

31वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आई सामने

दर्शकों के दिलों में अगर किसी टीवी शो की कहानी घर कर जाती है, तो वह उसे हर हाल में देखते हैं. उनका यही प्यार हर सप्ताह इस बात का फैसला करता है कि किस शो को कितना पसंद किया जा रहा है. चलिए जानते हैं इस सप्ताह की टीआरपी (TRP) का हाल.

जहां एक ओर मेकर्स को टीआरपी का बेसब्री से इंतजार रहता है, वहीं दूसरी ओर दर्शक भी टीआरपी लिस्ट देखने के लिए बेताब रहते हैं औ जानना चाहते हैं कि उनका लोकप्रिय शो किस नंबर पर रहा.

'अनुपमा' (Anupamaa)

इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है. इस शो ने शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि जिसे ज्यादा वक्त तक कोई दूसरा शो हिला नहीं पा रहा है. कहानी में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं.

शो में दिखाया जा रहा है कि काव्या और वनराज की शादी हो गई है. अब काव्या को अनुमपा के साथ एक ही घर में रहने में काफी परेशानी हो रही है. सीरियल अनुपमा को कोई भी सीरियल टक्कर नहीं दे पा रहा है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

इस शो ने भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लगातार कई सप्ताह से ये शो  दूसरे स्थान पर काबिज है. 1-2 हफ्ते तक तो यह शो टीआरपी की लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंच गया था. हालांकि, अब काफी समय से यह दूसरे नंबर पर कायम है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को है घर के खाने से परेशानी, हर दिन हो रहे हैं नए झगड़े

मेकर्स इस शो को हिट करवाने के लिए कई ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. इस शो में सई (आयशा सिंह), विराट (नील भट्ट) और पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है.

'इमली' (Imlie)

स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'इमली' (Imlie) कई सप्ताह से तीसरे स्थान पर कायम है. इमली की कहानी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है.  इस शो में इमली और आदित्य के बीच दिखाई जा रही केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. इमली, आदित्य और मालिनी की लव स्टोरी दर्शकों को बांधे हुए है. कहानी में आ रहे ट्विस्ट सबका दिल जीत रहे हैं. 

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12)

काफी समय से विवादों  में घिरे रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का जलवा लगातार बरकरार है.

कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस दर्शकों को कायल कर रही है. कुछ वक्त से ये रियलटी टीआरपी टॉप-5 से बाहर था. अब इंडियन आइडल टीआरपी में चौथा स्थान बनाने में कामयाब रहा है. बता दें, रियलिटी शो इंडियन आइडल-12 का फिनाले 15 अगस्त को है.

ये भी पढ़ें- बादशाह और आस्था गिल ने नए अंदाज में पेश किया 'बचपन का प्यार', देखिए झलक

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (khatron ke khiladi season 11)

रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi season 11) इन दिनों खूब सुर्खियों में है.

ये शो टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में वापस आ गया है.  शो में दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह का डेयरिंग साइड देखने को मिल रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़