Serial TRP: 'अनुपमा' के आगे फीकी पड़ी हर शो की चमक, टॉप-5 के लिए दिखी कड़ी टक्कर

Serial TRP: टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट का ऐलान हो गया है, इस बार भी रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' ने बाजी मार ली है. वहीं, कई शोज के बीच इस बार टक्कर भी देखने को मिली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 09:00 PM IST
  • 'अनुपमा' फिर पहले पायदान पर है
  • 'इमली' ने भी बनाई लिस्ट में जगह
Serial TRP: 'अनुपमा' के आगे फीकी पड़ी हर शो की चमक, टॉप-5 के लिए दिखी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: बार्क इंडिया (BARC INDIA) की ओर से इस साल के 39वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार कई शोज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है. बता दें कि यह टीआरपी लिस्ट सभी टीवी शोज और मेकर्स के लिए काफी अहम मानी जाती है. इसी के आधार पर पता चलता है कि उनके द्वारा दिखाए जा रहे ट्रैक को दर्शकों से कितना प्यार मिल रहा है. चलिए जानते हैं कि बार किन शोज का दिखा कमाल

अनुपमा (Anupamaa)

इस बार भी रुपाली गांगुली के शो ने बाजी मार ली है. इन दिनों शो में किंजल और तोषू के कारण अनुपमा की जिंदगी में भी जंग छिड़ गई है. तोषू और अनुपमा के बीच काफी टकराव देखने को मिल रहे हैं. यही ट्रैक अब दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस सप्ताह शो 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन के साथ पहले पायदान पर कब्जा करके बैठा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) 

इस शो में इन दिनों सई और विराट की नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. विनायक के इलाज की वजह से विराट और सई काफी नजदीक आ रहे हैं. हालांकि, पत्रलेखा को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. वहीं, शो के इस ट्रैक को दर्शकों ने अपने साथ बांधे रखा हुआ है. ऐसे 'गुम है किसी के प्यार में' दूसरे पायदान पर बना हुआ है.

ये है चाहतें / रविवार विद स्टार परिवार (Yeh Hai Chahatien/ Ravivaar With Star Parivaar)

'ये हैं चाहतें' दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहा है. ऐसे में शो ने तीसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है. अबरार काजी और सरगुन लुथरा के लीड रोल वाले इस शो में हर दिन कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. हालांकि, इस सप्ताह शो की टीआरपी को 'रविवार विद स्टार परिवार' के ग्रैंड फिनाले ने कड़ी टक्कर दे दी है. 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन के साथ दोनों ही शोज तीसरे स्थान पर हैं.

ये रिश्ता क्या कहलता है / इमली (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai/ Imlie)

इस सप्ताह चौथे पायदान पर भी कड़ी टक्कर देखने को मिली है. लीप के बाद 'इमली' भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहा है. वहीं, 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में भी काफी ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं.

कुंडली भाग्य / बन्नी चाऊ होम डिलीवरी (Kundali Bhagya/ Banni Chow Home Delivery)

'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' के टेलीकास्ट को बेशक कुछ ही समय हुआ है, लेकिन यह दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में सफल होता दिख रहा है. इस सप्ताह शो को 5वें पायदान पर जगह मिली है. हालांकि, 'कुंडली भाग्य' को इसने कड़ी टक्कर दे दी है. दोनों ही शोज 5वें स्थान पर आ गए हैं. इसमें भी  दिखाए जा रहे ट्विस्ट दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने चलाया देसी अदाओं का जादू, सलवार-सूट पहन बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़