Tunisha Sharma: तुनिषा सुसाइड केस में शिजान खान की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, हाई कोर्ट ने खारिज की FIR

Tunisha Sharma: 21 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपने शो ‘अली बाबा’  के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगाकर जान दे दी थी. उनके सुसाइड का आरोप उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान पर लगा था. शीजान के खिलाफ एक्ट्रेस की मां ने शिकायत दर्ज कराई और फिर उन्हें 25 दिसंबर को अरेस्ट कर लिया गया था. अब हाई कोर्ट ने शीजान की दायर की FIR को खारिज कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 02:38 PM IST
    • शिजान खान मुश्किलें नहीं हो रहीं कम
    • शिजान खान की अपील हुई रद्द
Tunisha Sharma: तुनिषा सुसाइड केस में शिजान खान की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, हाई कोर्ट ने खारिज की FIR

नई दिल्ली: Tunisha Sharma: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने पिछले साल 2022 में फांसी लगाकर जान दे दी थी. एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया था. इस हादसे के बाद से ही शिजान पर गंभीर आरोप लग रहे थे कि एक्ट्रेस की मौत का कारण शिजान थे. तुनिषा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी. उनके मुताबिक शीजान ने ही तुनिषा को सुसाइड करने के लिए उकसाया था.

शिजान खान को नहीं मिली राहत 

शिजान खान पर तुनीषा की मां ने जो आरोप लगाए थे उसके बाद उन्हें 70 दिन के लिए सलांखों के पीछे रहना पड़ा था हालांकि कुछ समय बाद उन्हें बेल दी गई थी. कुछ समय बाद शिजान खान ने हाई कोर्ट ने में अपील दायर की थी कि उनपर जो इलजाम लगाए हैं तनीषा शर्मा के मौत से जुड़े, उन सब को रद्द कर दिया जाए. अब हाई कोर्ट ने उनकी दायर की अपील को रद्द करने से खारिज कर दिया है.

2022 में किया था तुनिषा शर्मा ने सुसाइड 

खबरों के मुताबीक शीजान खान और तुनिशा शर्मा रिलेशनशीप में थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था. तुनिशा की मां ने शीजान पर अपनी बेटी को धोखा देने और उसे हिजाब पहनने के लिए मजबूर करने और उर्दू सीखने का आरोप जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. तुनिशा शर्मा का शीजान से आत्महत्या से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था. शीजान खान ने पुलिस को बताया कि तुनिशा के साथ उसका रिश्ता तीन महीने तक चला था. 

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: नागा चैतन्या से तलाक और गंभीर बीमारी पर भावुक हुईं सामंथा, फोटो पोस्ट कर लिखी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़