Abhishek Banerjee ने किया फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हैरान करने वाला खुलासा, बोले- 'बॉडीगार्ड से भी कम...'

Abhishek Banerjee: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके अभिषेक बनर्जी ने इंडस्ट्री से जुड़ा हैरान करने वाला खुलासा किया है. एक्टर ने सपोर्टिंग एक्टर्स को स्टार्स के बॉडीगार्ड से भी कम पैसे मिलने पर खुलकर बात की है.    

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 1, 2024, 06:09 PM IST
    • सपोर्टिंग एक्टर्स की फीस पर बोले अभिषेक बनर्जी
    • फिल्म इंडस्ट्री पर बॉडीगार्ड्स को लेकर कसा तंज?
Abhishek Banerjee ने किया फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हैरान करने वाला खुलासा, बोले- 'बॉडीगार्ड से भी कम...'

नई दिल्ली: Abhishek Banerjee: अभिषेक बनर्जी ने अपने करियर में कई  बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज काम किया है. स्त्री’, ‘मिर्जापुर’, ‘भेड़िया’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘पाताल लोक’ ये कुछ चर्चित फिल्में और सीरीज हैं जिसमें एक्टर नजर आ चुके हैं. एक्टर  इंडस्ट्री में करीब 10 साल से एक्टिव हैं. हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में सपोर्टिंग एक्टर्स की फीस को लेकर बात की. 

अभिषेक बनर्जी ने किया खुलासा

बातचीत में अभिषेक ने बताया कि कुछ सपोर्टिंग एक्टर्स को ए-लिस्ट एक्टर्स के बॉडीगार्ड्स से भी कम फीस मिलती है. इन दिनों कई बड़े बजट की फिल्में बन रही हैं. इस वजह से फिल्म के स्टार्स की फीस भी बढ़ जाती है. स्टार्स की फीस के बारे में एक्टर ने बताया कि वो कई सालों से फिल्मों और शोज के लिए लोगों को कास्ट करते आ रहे हैं. इस दौरान उन्हें स्टार्स की कई ऐसी डिमांड्स देखने को मिलीं जो जरूरी भी नहीं थीं. 

कम पैसों में कास्टिंग 

उन्होंने बताया कि इस वजह से ऐसा होता है कि फिल्म के जो छोटे एक्टर्स होते हैं उनकी फीस कम हो जाती है. उनके मुताबिक कई बार मेकर्स उनसे कह चुके हैं कि उन्हें कम पैसों में एक्टर्स को कास्ट करना चाहिए. अभिषेक बनर्जी ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि स्टार्स को ये बात पता है या नहीं, लेकिन कभी-कभी अच्छे कलाकारों को फिल्मों के लिए बहुत कम पैसे मिलते हैं. 

स्टार्स के बॉडीगार्ड से भी कम पैसे 

एक्टर ने आगे कहा, 'बेशक सितारों की कीमत होती है और उनकी वजह से लोग टिकट खरीदकर थिएटर आते हैं. लेकिन इससे इनकार नहीं किया जा सकता है कि एक्टर फिल्म में वैल्यू डालते हैं और उन्हें स्टार्स के बॉडीगार्ड की तुलना में भी कम पैसे मिलते हैं. उन्होंने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर कई बार प्रोड्यूसर उनसे कहते हैं कि उनका बजट तो इतना ही है, लेकिन उन्हें इन ही पैसों में एक अच्छा एक्टर चाहिए.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Nanda भी आजमाएंगी फिल्मों में हाथ? श्वेता बच्चन ने बताया सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़