बॉडीकॉन ड्रेस पहन बोल्ड हुईं उर्वशी रौतेला, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके चाहने वाले उर्वशी की एक झलक पाने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से लोगों को उर्वशी का बोल्ड लुक देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2022, 03:43 PM IST
  • एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने IIFA 2022 में गिराई बिजलियां
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण फिर से चर्चा में आईं उर्वशी
बॉडीकॉन ड्रेस पहन बोल्ड हुईं उर्वशी रौतेला, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही लिया है. इसके अलावा उर्वशी अक्सर अपने स्टाइलिश लुक और हॉटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में वह आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. लोग उनकी हर अदा पर आहें भरते रह जाते हैं. उर्वशी के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उर्वशी 

ऐसे में उर्वशी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा ही देती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी ने एक बार फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस लुक में जिसने भी उर्वशी को देखा वो बस उन्हें देखता ही रह गया. 

एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इनमें उन्हें ऑरेंज कलर का बॉडीकॉन गाउन पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को हाई पोनीटेल में बांधा है. इसके अलावा उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स, रिंग्स और ब्रेसलेट पहना हुआ है. उर्वशी कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती बेहद हसीन दिख रही हैं. 

IIFA 2022 की हैं उर्वशी की ये तस्वीरें

इस लुक में वह काफी हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. उर्वशी की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लोग लाइक्स कर चुके हैं. वहीं, कमेंट्स का दौर जारी है. बता दें कि उर्वशी ने हाल ही में IIFA 2022 में शिरकत की, ये फोटोज उसी दौरान की हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोजेस' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह लीड रोल में दिखेंगी. इसके अलावा उर्वशी के पास इस समय वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' भी है. इसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आएंगे. फैंस एक्ट्रेस को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें- शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड पिक की राहें हुई अलग, टूट गया 12 साल पुराना रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़