वाणी कपूर का प्रमोशन लुक बना चर्चा का विषय, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

 एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2021, 09:56 AM IST
  • वाणी कपूर के लुक ने उड़ाए फैंस के होश
  • ड्रेस की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप
वाणी कपूर का प्रमोशन लुक बना चर्चा का विषय, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली: एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म का टीजर आउट हो चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया, वहीं अब फिल्म के सभी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन को लेकर व्यस्त चल रहे हैं.

वहीं वाणी इस दौरान पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. अब उनका यह ड्रेस सोशल मीडिया पर बज क्रिएट कर रहा है. लोग उनके इस ड्रेस को लेकर काफी सर्च कर रहे हैं, बता दें कि आउटफिट को अंकिता डोगरे ने डिजाइन किया है.

ये भी पढ़ें-Rolls-Royce की वजह से मुश्किल में फंसे धनुष, मद्रास हाईकोर्ट ने लगाई फटकार.

ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश
वाणी ने अपने अटायर पहने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस का अवतार लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर करने वाला दिख रहा है. इस आउटफिट में प्लगिंग नेकलाइन दी गई है और इस पर गोटा पट्टी और जरदोजी की एंब्रोयड्री की गई है.

ये भी पढ़ें-'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे का दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो हुआ वायरल.

कुर्ते के साथ वाणी ने पिंक कलर का दुपट्टा और पजामी भी कैरी किया है. दुपट्टे पर भी सिलवर कलर का जरदोजी एंबोयड्री है. वहीं इस आउटफिट की कीमत 1.7 लाख बताई जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़