'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे का दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो हुआ वायरल

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) से बॉलीवुड में शालिनी पांडे (Shalini Pandey) कदम रखने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 11:52 AM IST
  • जयेशभाई जोरदार से बॉलीवुड में डेब्यू
  • फिल्म के लिए घटाया वजन
'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे का दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो हुआ वायरल

नई दिल्ली: साउथ फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) से लाइम लाइट में आई एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. अपनी पहली हिंदी फिल्म में शालिनी रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार शालिनी पांडे (Shalini Pandey) का कहना है कि उन्हें हमेशा अपनी फीजिक पर भरोसा रहा है और उन्होंने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि लोग क्या कह रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalini (@shalzp)

'अर्जुन रेड्डी' में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाली शालिनी का कहना है कि उन्होंने कभी भी उद्योग के लिए एक निश्चित रास्ता देखने का दबाव महसूस नहीं किया. उन्होंने आगे कहा कि मुझे हमेशा से अपनी फीजिक पर भरोसा रहा है और मैंने वास्तव में इस पर कभी ध्यान नहीं दिया कि लोग इसके बारे में क्या कह रहे हैं. मैं शारीरिक रूप से जिस भी चरण में थी, उससे प्यार करती थी और वास्तव में एक निश्चित शरीर के प्रकार के लिए खुद पर दबाव नहीं डालती थी.

ये भी पढ़ें-Tokyo Olympic: ओलंपिक में चला माधुरी दीक्षित का जादू, वायरल हुआ 'वीडियो'.

वह मानती हैं कि महिलाओं की बेवजह स्क्रूटनी की जाती है कि वे कैसी दिखती हैं. शालिनी ने कहा कि मुझे लगता है कि शारीरिक रूप से एक निश्चित तरीके से महिलाओं पर बहुत दबाव होता है और यह सही नहीं है. इसलिए, मैं वास्तव में इसे एक परिवर्तन के रूप में नहीं देखती हूं. मैं इसे एक ऐसे चरण के रूप में देखती हूं जिसे मैंने कैसे हासिल किया है. हालांकि, मैं इस बात से खुश हूं कि मैं अभी जैसी दिख रही हूं और अपने दिमाग में भी अच्छा महसूस कर रही हूं.

उन्होंने साझा किया कि वह जीवन भर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रही है. अपने वजन घटाने के बारे में बात करते हुए, शालिनी ने कहा कि वजन घटाने के लिए, मुझे एक भोजन योजना मिली और सौभाग्य से मैं एक ऐसी फिल्म कर रही थी जिसके लिए भारी मात्रा में डांस रिहर्सल की आवश्यकता थी जिससे मेरा वजन कम हुआ.

ये भी पढ़ें-ड्रग्स केस में एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को बड़ा झटका, लंबे समय से हैं फरार.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalini (@shalzp)

ऐसा कुछ भी खास नहीं है जो मैंने अपना वजन कम करने के लिए किया लेकिन मुझे लगता है कि भोजन योजना वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है. मैं रोजाना लगभग चार घंटे नृत्य कर रही थी और कार्डियो है जिसने मुझे बहुत मदद की.

शालिनी अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के बड़े पर्दे पर रिलीज होने को लेकर उत्साहित हैं और उम्मीदों के दबाव को महसूस नहीं कर रही हैं. वहीं रणवीर ने जयेशभाई को चमत्कारिक स्क्रिप्ट कहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़