Koffee With Karan: वरुण धवन ने खोली करण जौहर के रिलेशनशिप की पोल, फिल्म मेकर ने ऐसे किया पलटवार

'कॉफी विद करण' के सीजन सात के नए एपिसोड में 'जुग जुग जियो' स्टार कास्ट अनिल कपूर और वरुण धवन काउच शेयर करते नजर आए. बातचीत के दौरान करण जौहर ने प्यार में धोखे को लेकर अनिल कपूर से सवाल पूछ डाला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 11:46 AM IST
  • करण जौहर ने बताया रिलेशनशिप का सच
  • वरुण के रिश्ते को लेकर भी कही ये बात
Koffee With Karan: वरुण धवन ने खोली करण जौहर के रिलेशनशिप की पोल, फिल्म मेकर ने ऐसे किया पलटवार

नई दिल्ली: 'कॉफी विद करण' में हमेशा से करण जौहर को दूसरों की पर्सनल लाइफ खासतौर से सेक्स लाइफ और शादी की चिंता लगी रहती है. वहीं नए एपिसोड में वरुण धवन ने करण जौहर को उन्हीं के स्टाइल में घेर लिया. उनसे वही सवाल किए जो वो दूसरों से करते हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर और वरुण धवन काउच शेयर करते नजर आए.

प्यार में धोखा 

'कॉफी विद करण' में 'जुग जुग जियो' स्टारकास्ट फोरएवर यंग अनिल कपूर और डेविड धवन के पूत वरुण धवन नजर आए. चिट-चैट सेशन के बाद करण जौहर ने सबसे धोखे को लेकर चर्चा करनी शुरू कर दी. करण जौहर यहीं गलती कर बैठे उन्होंने शो पर बताया कि नताशा से शादी से पहले वरुण कई लड़कियों से बात कर चुके थे.

कभी मिला है धोखा

वरुण धवन ने भी शो पर आखिर करण से पूछ ही लिया कि वह धोखे वाली थीम में इतना इंट्रेस्ट क्यों ले रहे हैं? इस पर करण ने बात को संभालते हुए कहा कि वो ह्यूमन बिहेवियर में इंट्रेस्टेड हैं. वरुण धवन ने होस्ट की कमान अपने हाथ में ले ली और करण जौहर से पूछा कि क्या उन्होंने कभी धोखा दिया है या उन्हें धोखा मिला है? इस पर करण जौहर ने शॉकिंक जवाब दिया वो कहते हैं कि वो अभी रिलेशनशिप में ही नहीं हैं.

रिलेशनशिप स्टेटस

इस पर वरुण धवन कहां चुप रहने वाले थे फिर ने करण को कहा कि वह नेशनल टीवी पर बोल रहे हैं कि रिलेशनशिप में नहीं हैं. इस पर करण कहते हैं कि, तुम्हें तो पता है कि मैं नहीं हूं, तुम यह भी जानते हो कि मेरा ब्रेकअप हो चुका है. बहुत शुक्रिया लेकिन मेरा ब्रेकअप हो गया है.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने पहले कैमरे के सामने कहा सॉरी, फिर अपने ही बयान से पलटीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़