उर्वशी रौतेला ने पहले कैमरे के सामने कहा सॉरी, फिर अपने ही बयान से पलटीं

Urvashi Rautela says Sorry: एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि जो भी उन्होंने पोस्ट किया और क्रिकेटर को लेकर लिखा उसके लिए आप क्या कहना चाहेंगी. ऐसे में वीडियो में उर्वशी आईएम सॉरी कहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 12:41 PM IST
  • उर्वशी रौतेला ने दी सफाई
  • न्यूज वालों को लगाई फटकार
उर्वशी रौतेला ने पहले कैमरे के सामने कहा सॉरी, फिर अपने ही बयान से पलटीं

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो किसी को नहीं छोड़ने वाली नहीं हैं. वो एशिया कप 2022 से हर सोशल मीडिया पेज पर छाई हुई हैं. कभी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत तो कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है. दरअसल उनके एक के बाद एक विवादित बयानों की बदौलत वो इस सिचुएशन में आ फंसी हैं. वो कुछ भी कहती हैं उसका लिंक सीधा क्रिकेटर्स से जोड़ा जाता है.

वार पे वार

एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत के बारे में उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया था कि वो उनके होटल की लॉबी में इंतजार कर रहे थे. उन्होंने इंटरव्यू में उन्हें मिस्टर आरपी के नाम से संबोधित किया था जिसके बाद ऋषभ पंत ने इंस्टा पर एक स्टोरी से लिखा था कि इतना झूठ भी मत बोला करो दीदी. फिर क्या ऋषभ को लेकर उर्वशी ने एक और ट्वीट कर दिया और लिखा कि 'तुम बैट बोल से खेलो छोटू भैया'.

फिर कहा सॉरी

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि जो भी उन्होंने पोस्ट किया और क्रिकेटर को लेकर लिखा उसके लिए आप क्या कहना चाहेंगी. ऐसे में वीडियो में उर्वशी 'आई एम सॉरी' कहती हैं, लेकिन अब उर्वशी ने एक इंस्टा स्टोरी से खुलासा किया है कि उनके सॉरी कहने का वो मतलब नहीं था.

लिखती हैं कि 'आजकल ऑफिशियल न्यूज आर्टिकल और मीम पेजेस किसी फिल्म और टीवी शो से ज्यादा स्क्रिप्टेड होते हैं. वो सॉरी मेरे फैंस और चाहने वालों के लिए था कि इस मामले पर मेरे पास कुछ कहने के लिए नहीं है'. हैशटैग क्यों खबर सच नहीं होती, हैशटैग ग्रेट स्क्रिप्ट.

क्रिकेट नहीं पसंद

बता दें कि यही नहीं उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया था कि उन्हें तो क्रिकेटर्स के नाम भी नहीं पता. इसके बाद उन्हें कई बार क्रिकेट स्टेडियम में देखा गया. फैंस ने इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी किया है. फैंस का कहना है कि जब उन्हें क्रिकेट के बारे में नॉलेज नहीं तो वो स्टेडियम क्या करने जाती हैं.

ये भी पढ़ें: KRK को सताया जान का खतरा, ज्वाइन करने जा रहे हैं ये पॉलिटिकल पार्टी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़