Bigg Boss 16: एक्टर वरुण धवन बनने वाले हैं पापा? सलमान खान ने शो में दिया हिंट

Bigg Boss 16: वरुण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंचे थे. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया का प्रमोशन किया. तभी होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने इशारों-इशारों में वरुण धवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 10:02 AM IST
  • वरुण धवन-नताशा दलाल जल्द दे सकते हैं गुड न्यूज
  • सलमान खान ने वरुण को दिया खास गिफ्ट
Bigg Boss 16: एक्टर वरुण धवन बनने वाले हैं पापा? सलमान खान ने शो में दिया हिंट

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) और बिपाशा बसु (bipasha basu) हाल में ही बेटियों की मां बनी हैं. इस बीच बॉलीवुड से एक और गुडन्यूज की खबर आ रही है. चर्चा है कि एक और स्टार कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाला है. दरअसल हाल में वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आने वाली फिल्म भेडिया (bhediya) के प्रमोशन के लिए रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में पहुंचे थे. वहीं कुछ ऐसा हुआ जिससे वरुण धवन के फैंस भी एक्साइटेड नजर आए. खबर है कि एक्टर जल्द ही पापा बनने वाले हैं.

एक्टर वरुण धवन देने वाले हैं गुड न्यूज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हाल ही में जब रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने पहुंचे तो होस्ट सलमान खान ने इशारों-इशारों में बड़ी बात कह दी. सलमान ने कह दिया कि वरुण भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं. सलमान खान ने यह बात मजाक में ही कही लेकिन फैंस ने इसे सच मान लिया है, और इसे एक बड़ा हिंट मान रहे हैं.

सलमान और वरुण की मस्ती

मालूम हो कि सलमान खान और वरुण धवन के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. सलमान खान वरुण को छोटा भाई मानते हैं और वरुण धवन जब भी सलमान के शो पर आते हैं तो दोनों जमकर मस्ती करते हैं. हालिया एपिसोड में दोनों ने जहां साथ में डांस किया तो वहीं आंख-मिचौली भी खेली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी दौरान सलमान ने वरुण को एक टॉय दिया और कहा- ये छोटा सा टाइगर आपके लिए.

वरुण को मिला छोटा टाइगर

छोटा टाइगर पाकर वरुण धवन ने कहा- सर अभी बच्चा आया नहीं है, तो सलमान खान ने जवाब दिया- ले लो यार. ये आ गया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा. बता दें कि वरुण धवन जहां एक्टिंग फील्ड में काम करते हैं तो वहीं उनकी पत्नी नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं. शादी के बाद से ही दोनों लगातार काम में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें- नेहरू जी को बहुत पसंद आई थी लता मंगेश्कर की आवाज, दीदी के इस गाने को सुन फूट-फूटकर रोए थे पंडित जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़