अक्षय कुमार के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 100 फीट ऊंचे किले से गिरा 19 साल का युवक

अक्षय कुमार हाल ही में मराठी फिल्म की वजह से चर्चा में है. फिल्म की रिसर्च को लेकर जहां पहले लोग भड़के हुए थे वहीं अब पन्हाला किले पर एक हादसा हो गया. घोड़ों की देखभाल कर रहे एक 19 साल के लड़के के साथ एक हादसा हो गया. वो किलेबंदी से नीचे गिर गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 02:02 PM IST
  • महेश मांजरेकर के फिल्म सेट पर हादसा
  • मरते-मरते बचा एक 19 साल का लड़का
अक्षय कुमार के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 100 फीट ऊंचे किले से गिरा 19 साल का युवक

नई दिल्ली: फिल्म सेट पर हादसे होना बेहद आम है. वहां कई बार स्टंट के दौरान तो कई बार छोटी सी छोटी गलती की वजह से भी बड़े हादसे हो जाते हैं. मशहूर एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेक्र मराठा इतिहास पर एक बेहद कमाल की मराठी फिल्म बना रहे हैं 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात'. इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म के सेट पर हाल ही में एख 19 साल के लड़के के साथ हादसा हो गया.

घायल हुआ युवक

19 साल का लड़का 100 फीट ऊंचे कीले की किलेबंदी से नीचे गिर गया. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि युवक गंभीर रूप से घायल है. युवक का नाम नागेश खौबरे हैं. रात के 9 बजे नागेश के साथ ये हादसा हुआ. पन्हालगढ़ किले पर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी. बीती रात 9 बजे नागेश किलेबंदी पर था और तभी अपना संतुलन खो बैठा और 100 फीट नीचे जा गिरा.

फोन पर बात कर रहा था युवक

पन्हालगढ़ में शूटिंग के लिए घोड़े लाए गए थे. नागेश उन्हीं घोड़ों की देखभाल कर रहा है. नागेश किसी से फोन पर बात करने के बाद सज्जा कोटी के उत्तर की ओर किलेबंदी से नीचे की ओर बढ़ रहा था कि तभी उसने संतुलन खो दिया. लोगों ने जब नागेश को गिरते हुए देखा तो तुरंत रस्सी नीचे फेंकी और नागेश को बांधकर ऊपर लाया गया. हादसे के बाद नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं.

हालत बेहद नाजुक

नागेश को तुरंत इलाज के लिए महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित सी.पी.आर. अस्पताल में ले जाया गया. नागेश की हालत काफी गंभीर हो गई जिसके चलते उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. नागेश के एक्सीडेंट के बाद मौका ए वारदात पर पुलिस भी पहुंची और सेट पर मौजूद लोगों से पूछताछ भी की लेकि उनकी ओर से किसी भी तरह का अधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है.

इसे भी पढ़ें:  'कुंडी मत खड़काओ राजा' सॉन्ग पर सारा अली खान- शहनाज ने किया रोमांस! एक्ट्रेस बोलीं- लिपस्टिक ही हट गई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़