'वेले' के डायरेक्टर ने बताया कैसा था अभय और करण देओल संग काम करने का अनुभव

करण देओल (Karan Deol) अपनी दूसरी फिल्म 'वेले' (Velle) के साथ फिर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म में अभय देओल भी नजर आने वाले हैं. अब डायरेक्टर देवेन ने इस चाचा-भतीजे की जोड़ी के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2021, 10:08 AM IST
  • करण देओल अगली फिल्म में अभय देओल संग दिखेंगे
  • देवेन मुंजाल की 'वेले' जल्द दर्शकों के बीच दस्तक देगी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'वेले' के डायरेक्टर ने बताया कैसा था अभय और करण देओल संग काम करने का अनुभव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर करण देओल (Karan Deol) अपनी दूसरी फिल्म 'वेले' (Velle) के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने पेश होने के तैयार है. देवेन मुंजाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करण के साथ उनके चाचा और एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) भी दिखाई देने वाली हैं. अब डायरेक्टर ने इस चाचा-भतीजे की जोड़ी के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है.

'अपने काम से प्यार करते हैं करण और अभय'

देवेन का कहना है, 'अभय देओल और करण देओल, दोनों ही अपने काम से प्यार करते है, करण ताजगी के साथ आते हैं और अभय अपने अनुभव के साथ आते हैं. इस तरह मैं उन दोनों को अच्छी तरह से जान पाया.' उन्होंने यह भी साझा किया कि अभय और करण दोनों के एक-दूसरे के साथ कुछ सीन्स किए हैं और वे बहुत अच्छे हैं.

अभय के अनुभव ने बहुत कुछ सिखाया

देवेन ने आगे कहा, 'मैंने और करण ने एक साथ बहुत सारी वर्कशॉप की हैं, जिससे एक-दूसरे के साथ हमारा रिश्ता बढ़ा है. हम एक-दूसरे को सेट पर अच्छी तरह से जानते थे और दूसरी तरफ, हमें अभय के अनुभव से बहुत कुछ सीखने को भी मिला.'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ये क्राइम कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'वेले' 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अभय और सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी, अनन्या सिंह और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम भूमिका में दिखेंगे. अभय और मौनी को फिल्म में कैमियो करते हुए ही देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: '23 साल की श्वेता तिवारी' की खूबसूरती पर दिल हारे फैंस, क्या आपने देखा एक्ट्रेस का ये अंदाज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़