Venom The Last Dance Trailer out: वेनम के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, एक्शन अंदाज में Tom Hardy करेंगे वापसी

Venom The Last Dance Trailer out: सोनी पिक्चर्स की फिल्म वेनम द लास्ट डांस का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने जारी कर दिया है. ट्रेलर देखकर उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में हीरो वेनम एडी ब्रॉक के रूप में टॉम हार्डी का खतरनाक अंदाज देखने को मिलने वाला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2024, 09:35 PM IST
    • मेकर्स ने जारी किया वेनम के तीसरे पार्ट का ट्रेलर
    • टॉम हार्डी का खतरनाक अंदाज देख करेगा हैरान
Venom The Last Dance Trailer out: वेनम के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, एक्शन अंदाज में Tom Hardy करेंगे वापसी

नई दिल्ली: Venom The Last Dance Trailer out: टॉम हार्डी की मोस्ट अवेटेड फिल्म वेनम: द लास्ट डांस लंबे समय से चर्चा में बनीं हुई थी. अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट खत्म करते हुए फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है.  बता दें कि ट्रेलर को एक घंटे के अंदर यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

देखने लायक होगी 'वेनम' की आखिरी लड़ाई 

मार्वल के खतरनाक एंटी हीरो वेनम, एडी ब्रॉक के रूप में टॉम हार्डी की शानदार वापसी हो गई है. ये वेनम फ्रैंचाइजी का आखिरी पार्ट है. वेनम: द लास्ट डांस के ट्रेलर में ड्रामा और एक्शन का का रोमांचक कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. वेनम: द लास्ट डांस के ट्रेलर को एक घंटे के अंदर यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

कैसा है वेनम 3 का ट्रेलर

जानकारी के लिए बता दें कि टॉम हार्डी वेनम फ्रेंचाइजी के साथ 6 साल से जुड़े हुए हैं. एक्शन से भरपूर ट्रिलॉजी के अंत के साथ वो अपने किरदार को भी अलविदा कहने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर में ब्रॉक को दुनिया से अपना डार्क साइड छिपाने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है. ट्रेलर के शुरुआत में देखा जा रहा है कि टॉम गुंडों से घिरे हुए हैं, जो उसे धमका रहे हैं, लेकिन जब उसने पूछा अपना विकराल रूप दिखाया, तो तहलका मच गया. ट्रेलर में वेनम 3 को लेकर ज्यादा डिटेल्स नहीं दी गई है.

कब रिलीज होगी फिल्म

वेनम 3 साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म होने वाली है. क्या एडी ब्रॉक वेनम के साथ रह पाएगा? क्या वे खलनायक Shriek को हरा पाएंगे? वेनम: द लास्ट डांस में इन सवालों के जवाब मिलेंगे. फिल्म इस साल 24 अक्टूबर 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-  'विधायक जी' नहीं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के किरदार से जाने जाते Pankaj Jha, पॉलिटिक्स बनी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़