शाहरुख खान ने विक्की कौशल के पिता के साथ किया है कुछ ऐसा, जो उन्हें आज भी है याद

शाम कौशल ने 'अशोका' फिल्म का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि शाहरुख खान 'अशोका' फिल्म में एक सीन की शूटिंग कर रहे थे. जहां करीना कपूर को गुंडों से बचाना था. फिल्म को संतोष सिवान डायरेक्ट कर रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 11:33 AM IST
  • मैं शाहरुख खान को रियल 'पठान' मानता हूं
  • उनमें डर नाम की कोई चीज नहीं है
शाहरुख खान ने विक्की कौशल के पिता के साथ किया है कुछ ऐसा, जो उन्हें आज भी है याद

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) यानी बॉलीवुड के रोमांस किंग. उनके कूल नेचर और अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में हर कोई जानता है. उनका लोगों से पेश आने का तरीका बेहद खास है. उन्होंने सुपर स्टार होने की डेफिनेशन ही बदल दी है. अपनी फिल्मों में अपनी एक्ट्रसेस को इंपोर्टेंट फील करवाने के अलावा सेट पर किए गए उनके कामों की वजह से वो हमेशा चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल नजर आए.

शाहरुख खान की जादू की झप्पी

शाम कौशल ने 'अशोका' फिल्म का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि शाहरुख खान 'अशोका' फिल्म में एक सीन की शूटिंग कर रहे थे जहां करीना कपूर को गुंडों से बचाना था. फिल्म को संतोष सिवान डायरेक्ट कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने मुझे हग किया. जब भी आप किसी के बेहद करीब होते हैं तो उसकी वाइब को आसानी से समझ जाते हैं. उस वक्त उनके एक हग से मैं उनकी पॉजिटिव वाइब को कैच कर पाया. वो भले ही घोड़ों के साथ फाइट सीन करने में कंफर्टेबल नहीं थे लेकिन उन्होंने अपने चेहरे पर एक बार भी यह जाहिर नहीं होने दिया. उन्होंने उस दौरान मुझपर भरोसा जताया बस उनके इसी बात ने मेरा दिल जीत लिया.

'डॉन' फिल्म में शाहरुख खान का खतरनाक स्टंट

'डॉन' फिल्म की शूटिंग को लेकर शाम कहते हैं कि फिल्म में एक कार सीक्वेंस शूट होना था जिसके लिए स्टंट मैन का इंतजाम किया जा चुका था. शाहरुख खान ने पूरे सीन को समझा और कहा कि तुम लोगों को जो करना है करो, मुझे सिर्फ ये करना है. शाहरुख की बातों ने उन्हें बहुत हैरान किया. उनका कहना है कि जब भी वो उस सीन को देखते हैं उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

'ओम शांति ओम' के सीन में आग 

शाहरुख खान की सुपर डूपर हिट फिल्म 'ओम शांति ओम' के सेट का एक किस्सा शेयर करते हुए शाम कौशल कहते हैं कि आग वाले सीन को लेकर मैं बहुत इमोशनल हो गया था क्योंकि वो सीन काफी रिस्की था. 125 लोग उस सीन को शूट करने के लिए मौजूद थे. अगर जरा सी भी लापरवाही होती तो सबकी जान खतरे में पड़ सकती थी. शाहरुख खान वहीं हिम्मत से खड़े रहे मेरे पास आकर कहते हैं कि कोई बात नहीं पाजी मैं यहां से निकल जाऊंगा. आप टेंशन मत लो. उस सीन के लिए दीपिका पादुकोण के लिए तो बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया लेकिन शाहरुख खान ने सारे सीन खुद शूट किए. मैं उन्हें रियल 'पठान' मानता हूं उनमें डर नाम की कोई चीज नहीं है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra Story Leak: फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सस्पेंस हुआ खत्म, मौनी रॉय नहीं ये एक्ट्रेस है विलेन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़