Brahmastra Story Leak: फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सस्पेंस हुआ खत्म, मौनी रॉय नहीं ये एक्ट्रेस है विलेन

Brahmastra: फिल्म में दीपिका भी जरूरी किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. उनके रोल को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर आ रही खबरों की माने तो दीपिका 'जल अस्त्र' होंगी. फिल्म में बिगी बी अमिताभ बच्चन शिवा के गुरु होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 10:46 AM IST
  • सामने आ रही खबरों की मानें तो असली विलेन मौनी रॉय नहीं
  • अंदाजा है कि ईशा यानी आलिया भट्ट भी खुद एक अस्त्र हैं
Brahmastra Story Leak: फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सस्पेंस हुआ खत्म, मौनी रॉय नहीं ये एक्ट्रेस है विलेन

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra story leaked) का फैंस काफी महीनों से वेट कर रहे हैं. सबका इंतजार 9 सितंबर को खत्म होने वाला है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े कलाकार हैं. फिल्म की कहानी को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि असली विलेन मौनी रॉय नहीं है.

मौनी रॉय नहीं है असली विलेन

सोशल मीडिया पर सामने आ रही खबरों की मानें तो असली विलेन मौनी रॉय नहीं बल्कि आलिया भट्ट होंगी. लोगों का मानना है कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को अपने प्यार के जाल में फंसाएंगी और शिवा के जरिए बाकी सारे अस्त्रों तक पहुंचेगी. ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि ईशा यानी आलिया भट्ट भी खुद एक अस्त्र हैं.

फिल्म में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

फिल्म में दीपिका भी जरूरी किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. उनके रोल को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर आ रही खबरों की माने तो दीपिका 'जल अस्त्र' होंगी. फिल्म में बिग बी शिवा के गुरु होंगे. उनका किरदार शिवा को उसकी शक्तियों के करीब ले जाएगा. अमिताभ बच्चन के असल किरदार की खुफिया साजिशों को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. ये सब कितना सही है ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही बताया जाएगा.

बॉयकॉट 'ब्रह्मास्त्र' से खतरा

बॉलीवुड फिल्में अपने सबसे खतरनाक दौर से गुजर रही हैं. हाल ही में रिलीज होने वाली एक से बढ़कर एक फिल्म को मुंह की खानी पड़ रही है. दर्शकों ने इसी बॉयकॉट की रेस में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भी लपेटे में ले लिया है. ऐसे में 9 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉलीवुड की काफी उम्मीदें जुड़ी है. देखना ये है कि क्या ये फिल्म बॉलीवुड की डूबती नैया को पार लगा पाएगी या बॉक्स ऑफिस पर महज कुछ करोड़ में ही सिमट कर रह जाएगी.

ये भी पढ़ें: हृतिक रोशन फंसे कानूनी पचड़े में? जोमैटो पर महाकाल की थाली को लेकर फैलाई भ्रामक जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़